Type Here to Get Search Results !

'मेरा सांसद और मेरा परिवार' पोस्टर का विमोचन

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
 'मेरा सांसद और मेरा परिवार' पोस्टर का विमोचन

👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

 'मेरा सांसद और मेरा परिवार' पोस्टर का विमोचन

बीकानेर।  मेरा सांसद और मेरा परिवार कार्यक्रम का आयोजन मुरलीधर व्यास कॉलोनी स्थित रामाशंकर हर्ष परिवार से जुड़े गणमान्य जन की उपस्थिति में  हुआ।
 केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने  'मेरा सांसद और मेरा परिवार' पोस्टर का विमोचन रामदत्त रामाशंकर हर्ष रामाकांत,देवानंद पुरोहित,आरती आचार्य,राधेश्याम आचार्य डॉक्टर गिरिराज हर्ष की उपस्थिति में किया ।
 केन्द्रीय मंत्री अजुर्न राम मेघवाल ने  समाज के विशिष्टजन शिवशंकर रंगा, कृष्ण कांत, देवकृष्ण व्यास, महेश आचार्य, योगेन्द्र जोशी, बद्री प्रसाद रंगा,गौरीशंकर आचार्य, देवानंद पुरोहित आदि को सम्मानित किया।

इस अवसर पर रामेंद्र हर्ष ने कहा सांसद मेरा परिवार का हिस्सा है । इस अवसर पर डॉक्टर गिरिराज हर्ष ने कहा सांसद ने बीकानेर के विकास में अपना योगदान दिया है। विशेषकर महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के संपूर्ण विकास में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल की महत्वपूर्ण भूमिका है। ऐसे सैकड़ों उदाहरण है।
आरती आचार्य ने  कहा  की हमारे सांसद का कार्यकाल स्वर्णिम  कार्यकाल रहा है जो कि अनवरत रहे।
कार्यक्रम में रामसहाय हर्ष ने कहा कि हमारे सांसद ने सभी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर निस्वार्थ भाव से बीकानेर के चहुंमुखी विकास में अपना अनूठा योगदान दिया है।
 निर्माण श्रमिक ट्रेड यूनियन के प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप हर्ष ने बताया कि हमारे सांसद  मिट्टी से जुड़े हुए इंसान हैं जो आम आदमी की पीड़ा को समझते हैं। बीकानेर शहर के विकास में केंद्रीय मंत्री के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।
 इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा की मेरे लिए बड़ी ही खुशी की बात है कि क्षेत्र की जनता मुझे अपने परिवार का हिस्सा मानती है । और मेरा समय-समय पर मार्गदर्शन करती है । आपका विश्वास ही मुझे काम करने को प्रेरित करता है । मेरा एकमात्र उद्देश्य सबका साथ सबका विकास है।
मेरा सांसद और मेरा परिवार कार्यक्रम में कमल नारायण आचार्य रामप्रसाद हर्ष अमरचंद बिस्सा रामकुमार पुरोहित संदीप जोशी महेश आचार्य योगेंद्र जोशी गौरी शंकराचार्य राजशेखर अशोक आचार्य ने भी सांसद के कार्यों को सराहा।
परिवार के सभी सदस्यों और केंद्रीय मंत्री का आभार रामाशंकर हर्ष व्यक्त किया ।कार्यक्रम का संचालन शरद हर्ष ने किया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies