Type Here to Get Search Results !

रविवार सुबह 7.30 क्राउन पार्क में शुरू करेंगे पत्रकार सोदर्यकर्ण का आगाज।

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
रविवार सुबह 7.30 क्राउन पार्क में शुरू करेंगे पत्रकार सोदर्यकर्ण का आगाज।
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇


रविवार सुबह 7.30 क्राउन पार्क में शुरू करेंगे पत्रकार सोदर्यकर्ण का आगाज।

बीकानेर - जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम द्वारा बीकानेर के पत्रकारों की रचनात्मक गतिविधियों के लिए आवंटित किए गए क्रॉउन पार्क में रविवार सुबह पत्रकारों और 'ऑवर फॉर नेशन" संस्था व द्वारा श्रमदान किया जाएगा। रविवार सुबह 7:30 बजे आयोजित होने वाले इस श्रमदान कार्यक्रम में जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम व प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल होंगे तो वहीं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर बीकानेर के पत्रकार इस ऐतिहासिक पार्क व क्रॉउन भवन की दशा व दिशा सुधारने का प्रयास करेंगे। 
गौरतलब है कि शुक्रवार को कलेक्टर कुमार पाल गौतम ने पब्लिक पार्क में बने इस क्रॉउन पार्क भवन कों बीकानेर जिले के सभी पत्रकारो की रचनात्मक गतिविधियों के साथ साथ पार्क के सौंदर्यीकरण और रखरखाव के लिए आवंटित कर दिया था। कलेक्टर के इन आदेशों के बाद बीकानेर पत्रकार जगत में खुशी की लहर है तो वहीं जिला कलेक्टर के इस कदम के बाद बीकानेर पश्चिम के विधायक व प्रदेश के काबीना मंत्री डॉ बीडी कल्ला ने इस भवन के रखरखाव व सौंदर्यकरण के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। आज शनिवार को बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल ने भी  सीएसआर मद से यूआईटी को इस भवन व पार्क के रखरखाव के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है।
रविवार को सुबह ऑवर फ़ॉर नेशन के सदस्यों के साथ पत्रकार श्रम दान करेंगे। साथ ही इस पार्क में नवीनीकरण के लिए जिला प्रशासन से चर्चा भी होगी। श्रम दान के लिए जिले के सभी वरिष्ठ पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies