"शहादत को सलाम" : कोचरों का चौक में शाम रो पड़ी

.. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇

"शहादत को सलाम" : कोचरों का चौक में शाम रो पड़ी
👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

*शहादत को सलाम*
जैन यूथ क्लब बीकानेर के तत्वावधान में सकल जैन समाज की तरफ  से पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुवे जवानों को श्रद्धांजलि  सभा का आयोजन "शहादत को सलाम"कार्यक्रम के अंतर्गत रखा गया। सर्वप्रथम राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का आगाज किया गया। भजन गायक श्री मगन जी कोचर ने "ए मेरे प्यारे वतन"  के माध्यम से अपनी प्रस्तुति प्रदान की।
🌈जैन युथ क्लब की और से स्वागत भाषण श्री दर्शन सांड ने प्रस्तुत किया।श्री नरोत्तम रंगा ने देशभक्ति के वो गीत प्रस्तुत किये जिससे सबकी आंखे नम हो गयी। सम्पूर्ण सभा भारत माता की जय से गूंज उठी। उपस्तिथ सभी लोगो ने पाकिस्तान के कायरतापूर्ण कार्यवाही पर आक्रोश प्रकट किया और जल्द से जल्द पाकिस्तान पर कार्यवाही की मांग की।
संस्था के श्री सुरेंद्र कोचर ने बताया कि कार्यक्रम में महापौर श्री नारायणजी चोपड़ा,जैन महासभा के अध्यक्ष श्री जयचंदलालजी डागा ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुवे शहीदो का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा,देश हित के लिए देश रक्षा के लिए कुर्बानी देने वाले शहीदो को देश की अमूल्य निधि बताया।
🖋कार्यकम के मध्य में जैन युथ क्लब द्वारा निर्मित वीडियो डॉक्यूमेंट्री दिखाई गई। जिसमे पुलवामा हमले के साथ साथ उससे देश में उपजे आक्रोश को दर्शया गया।
✒संस्था सचिव श्री शांतिविजय सिपानी ने अपने उदबोधन से सभा में देश प्रेम का जज्बा उत्पन किया। श्रीमती नीतू मुणोत ने महिला शक्ति के माध्यम से देश प्रेम को सभा के समक्ष रखा। जैन युथ क्लब की और से एवं जन सहयोग से  शहीद परिवारों की सहायता हेतु प्रभूत राशि एकत्रित की गई। श्री हेमंत सिंगी के भाषण के साथ ही  जैन समाज की 20 से अधिक संस्था के प्रतिनिधियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
🖍सभा का संचालन श्री किशोरजी राजपुरोहित ने किया।
सभा में  जैन समाज के अलावा अन्य समाज के लोगो ने भी भाग लिया।
✍️



टिप्पणियाँ

  1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  2. Some genuinely nice stuff on this web site, I enjoy it.

    जवाब देंहटाएं
  3. Hi, its nice article regarding media print, we all be aware of media is a fantastic source of information.

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

write views