Type Here to Get Search Results !

बारिश में कलक्टर निकले शहर के हालात जानने

.. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇
बारिश में कलक्टर निकले शहर के हालात जानने 

बीकानेर,7 फरवरी । गुरुवार शाम को मौसम  में परिवर्तन हुआ और शहर में बारिश व तेज हवाओं का दौर चालू हो गया।  इसके चलते जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने  सबसे पहले छोटे बच्चों को सर्दी से बचने के लिए स्कूलों  में शुक्रवार का अवकाश घोषित किया।
   उसके बाद निरीक्षण के लिए वे पीबीएम में बने रैन बसेरे  पहुंच गये । वहां उन्होंने जनाना व कैंसर अस्पताल के सामने बने रैन बसेरों में रह रहे लोगों को पूछा कि आपको यहां सभी सुविधाएं मिल रही है या नहीं ? इस पर कलक्टर साहब को बताया गया कि अस्पताल में भर्ती रोगी से सुविधा के नाम पर पैसा लिया जाता है ।  यह सुनकर उन्होंने पी बी  एम  अस्पताल के अधीक्षक से बात की ।  वे  पीबीएम में भर्ती मरीजों से भी मिले और उनके हालचाल पूछे । उन्होंने कहा कि  आपका इलाज डॉक्टर सही कर रहे हैं या नहीं तो उन्हें जबाब मिला कि डॉक्टर सही इलाज कर रहे है।  रैन बसेरों में रह रहे लोगों से कहा कि यहां अधिक सुविधाओं  मुहैया कराने के लिए निगम व  शहर के भामाशाहों से सहयोग लेकर  रैन बसेरों में और अधिक सुविधाएं दी जायेगी।

कलक्टर के रोजाना निरीक्षण से हालातों में सुधार---

जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम के  द्वारा  शहर का रोजाना निरीक्षण का ही परिणाम है कि पीबीएम व उसमें बने रैन बसेरों में लोगों को पूर्ण सुविधाएं मिल रही है । उनके पास ठंड व बारिश से बचने के पूरे साधन उपलब्ध है । पीबीएम अस्पताल में भर्ती मरीजों को भी नि:शुल्क दवाएं व इलाज समय पर मिलने लगा है।

इसके बाद वे विभिन्न वार्ड में निरीक्षण करने पहुंचे । वार्डों में गंदगी देखकर  उन्होंने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.आर.पी.अग्रवाल को बुलाकर व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिए । साथ ही उन्होंने कहा जो दवाएं सप्लाई में नहीं मिल रही है,  उसकी खरीद कर रोगियों को दी जाए । उन्होंने कैंसर अस्पताल के बाहर बने रैन बसेरा का भी निरीक्षण किया । यहां पर लोगों ने बताया कि बरसात के कारण भारी परेशानी हो रही है । रैन बसेरा की छत  अगर टीन शेड की बना दी जाती है तो, पानी से बचाव हो सकता है ।  इस पर  उन्होंने इस संबंध में व्यवस्था करने का भरोसा दिलाया ।


👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies