Type Here to Get Search Results !

ख्वाजा पीर महबूब बख्श चिश्ती का उर्स प्रारम्भ - झंडे के जुलूस में उमड़े जायरीन

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇

ख्वाजा पीर महबूब बख्श चिश्ती का उर्स  प्रारम्भ - झंडे के जुलूस में उमड़े जायरीन

बीकानेर 3 फरवरी ! ख्वाजा पीर महबूब बख्श चिश्ती  का 56 वां उर्स मुबारक रविवार को झंडे की रस्म के साथ मोहल्ला चूनगरान में प्रारम्भ हुआ । 
सज्जादानशीन पीर गुलाम अल्लाह बख्श चिश्ती के सान्निध्य में उर्स का आगाज़ रविवार की शाम झंडे की रस्म से हुआ ।   दाऊजी मन्दिर के समीप चिश्ती बाबा के आशियाने से झंडे का विशाल जुलूस निकाला गया । जुलूस में पीर मोहम्मद सादिक चिश्ती, पीर हफीजुर्रहमान चिश्ती, पीरजादा मोहम्मद सलीम चिश्ती, अनीस चिश्ती सहित चिश्ती परिवार के गणमान्य शामिल थे । जुलूस में जायरीन नारे लगा रहे थे "चिश्ती का दामन नही छोड़ेंगे" ये दीवाने कहां चले-चिश्ती के दरबार चले "। जुलूस दाऊजी रोड मोहल्ला चूनगरान चौक होते हुए मस्जिद पहुंचा जहां चिश्ती बाबा के आस्ताने पर झंडा चढ़ाया गया ! उर्स के अवसर पर मोहल्ला चूनगरान ओर मदार का चौक में लंगर का आयोजन किया गया । लंगर का प्रसाद पाने के लिए जायरीन उमड़ पड़े ! 
            चादर का जुलूस  सोमवार को
   पीर मोहम्मद सादिक चिश्ती ने बताया कि सोमवार की शाम चादर की रस्म होगी ! इस अवसर पर चादर का जुलूस निकाला जाएगा । जुलूस में लुधियाना (पंजाब ) के शौकत साबरी कव्वाल पार्टी कव्वालियां पेश करेंगे ।  रात को लुधियाना (पंजाब) के शौकत साबरी कव्वाल पार्टी  रूहानी कलाम पेश करेंगी ! पीर मोहम्मद सादिक चिश्ती ने बताया कि बुधवार को पीर सैय्यद मोहम्मद नूर मियां अशरफी की तक़रीर होगी !  उर्स का समापन गुरुवार की शाम कुल की रस्म से होगा !

👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies