Type Here to Get Search Results !

मतदाता सूचियों का प्रदर्शन 3 मार्च को - कुमार पाल गौतम

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
मतदाता सूचियों का प्रदर्शन 3 मार्च को-कुमार पाल गौतम

👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

मतदाता सूचियों का प्रदर्शन 3 मार्च को-कुमार पाल गौतम


बीकानेर, 22 फरवरी। जिला निर्वाचन अधिकारी व जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से कहा कि मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण अभियान के बाद अंतिम प्रकाशन कर दिया गया है। तीन मार्च तक बूथ लेवल अधिकारी (बी.एल.ओ.) मतदान केन्द्रों पर मतदाता सूचियों का प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान सभी राजनीतिदल के प्रतिनिधि अपने बूथ लेवल एजेन्टों का मनोनयन कर उपस्थिति सुनिश्चित करें।  
कुमार पाल गौतम शुक्रवार को कलेेक्ट्रेट सभाकक्ष में मतदाता सूचियों के प्रकाशन के बाद राजनीतिकदलों के प्रतिनिधियों की बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान केन्द्रों में और अधिक सुविधाएं तथा किसी तरह का सुझाव हो तो वह हमें बताएं, जिससे कि समय रहते नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जा सके। बैठक में कांग्रेस के प्रतिनिधि नितिन वत्सस तथा मार्शल प्रहलाद सिंह ने कहा कि दिव्यांगजनों के अतिरिक्त जो बुर्जुग व्यक्ति मतदान करने आएं उन्हें भी व्हील चेयर की सुविधा मिल जाए, इसके लिए भी अतिरिक्त व्यवस्था होनी चाहिए। गौतम ने कहा कि अधिकाधिक व्हील चेयर उपलब्ध हो जाए इसके लिए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग तथा राजकीय अस्पतालों से सम्पर्क कर एक दिन के लिए व्हील चेयर मतदान केन्द्रों पर रह सके इस बारे में राज्य निर्वाचन आयोग से बातचीत कर कोई ठोस निर्णय लिया जाएगा। 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि ऐसे मतदान केन्द्र जहां 1400 मतदाता है, वहां एक कार्मिक अतिरिक्त लगाने के लिए भी आदेश जारी किए जाएंगे। जिन मतदान केन्द्रों पर 1400 से अधिक मतदाता है, वहां सहायक मतदान केन्द्र स्थापित करने के लिए भी निर्वाचन आयोग के निर्देशों की पालना की जाएगी। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन ए.एच.गौरी, अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर शैलेन्द्र देवड़ा, राजनीतिदल के प्रतिनिधि के रूप में सी.पी.आई.एम.के मूलचंद, आई.एन.सी.के नितिन वतसस, मार्शल प्रहलाद सिंह, टीकू भाटी, बसपा के अताउल्ला खां मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies