Type Here to Get Search Results !

रेलवे फाटकों पर जिला कलेक्टर से मिले विधायक व्यास शहरी क्षेत्र में विकास कार्यों और राजीव गांधी तरणताल शुरू करने सहित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा






-रेलवे फाटकों पर जिला कलेक्टर से मिले विधायक व्यास

शहरी क्षेत्र में विकास कार्यों और राजीव गांधी तरणताल शुरू करने सहित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा


*खबरों में बीकानेर*




-



-

रेलवे फाटकों पर जिला कलेक्टर से मिले विधायक व्यास

शहरी क्षेत्र में विकास कार्यों और राजीव गांधी तरणताल शुरू करने सहित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा


बीकानेर 2 सितम्बर 2024 

बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने सोमवार को जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि से मुलाकात की। विधायक ने कोटगेट एवं सांखला रेलवे फाटक समस्या के समाधान सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

विधायक ने कहा कि कोटगेट और सांखला रेलवे फाटक की समस्या के समाधान के लिए उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक तथा मंडल रेल प्रबंधक से चर्चा की गई है। इस दिशा में जिला प्रशासन स्तर की कार्यवाही भी प्राथमिकता से की जाए, जिससे इस समस्या का स्थाई समाधान किया जा सके। 

उन्होंने सीवरेज और बरसाती जल निकासी की व्यवस्था के मद्देनजर रेलवे अंडर ब्रिज बनाए जाने की संभावनाओं पर चर्चा की। जिला कलेक्टर ने कहा कि इसके लिए सकारात्मक कार्यवाही की जाएगी। 


इस दौरान विधायक ने शहरी क्षेत्र के वार्डों में सड़क एवं नाली निर्माण सहित विभिन्न विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि मानसून का दौर खत्म होते ही यह कार्य तीव्र गति से करवाया जाए। 


विधायक ने राजीव गांधी तरणताल के जीर्णोद्धार अथवा नवीनीकरण करवाने की बात रखी। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के बच्चों को तैराकी के अवसर उपलब्ध करवाने के दृष्टिकोण से यह महत्वपूर्ण स्थान है। जिला प्रशासन द्वारा इसे प्राथमिकता से चालू करवाया जाए। 

उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। इसके लिए राज्य सरकार स्तर पर भी चर्चा करने की जानकारी उन्होंने दी। विधायक ने आयुर्वेद महाविद्यालय भवन निर्माण के लिए भूमि स्वीकृति और निर्माण कार्य अति शीघ्र प्रारंभ करने की संबंध में भी चर्चा की। 

 विश्वकर्मा सुथार समाज छात्रावास निर्माण के लिए भूमि आवंटन कार्यवाही प्राथमिकता से करने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies