Type Here to Get Search Results !

वैध खनन को बढ़ावा, अवैध खनन पर सख्त कार्रवाई व राजस्व बढ़ोतरी हमारा ध्येय-प्रमुख शासन सचिव श्री टी. रविकांत






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

वैध खनन को बढ़ावा, अवैध खनन पर
सख्त कार्रवाई व राजस्व बढ़ोतरी हमारा ध्येय-प्रमुख शासन सचिव श्री टी. रविकांत
-प्रमुख सचिव माइंस ने दिया अधिकारियों को तीन सूत्री संदेश
-टीम भावना से बनाएंगे राजस्थान को खनन क्षेत्र में अग्रणी प्रदेश
 
जयपुर, 6 सितंबर। प्रमुख शासन सचिव माइंस एवं पेट्रोलियम श्री टी. रविकांत ने खान विभाग के अधिकारियों को संदेश दिया है कि वैध खनन को बढ़ावा, अवैध खनन पर सख्त कार्रवाई व राजस्व बढ़ोतरी हमारा ध्येय होगा। उन्होंने बजट घोषणाओं की समयवद्ध क्रियान्विति पर जोर दिया है।

भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी श्री टी. रविकांत ने शुक्रवार को खान व पेट्रोलियम विभाग के प्रमुख शासन सचिव का कार्यभार संभालने के बाद विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से विभागीय गतिविधियों की विस्तार से जानकारी लेने के बाद कहा कि समन्वित प्रयासों से खान क्षेत्र में विकास की गति को बनाए रखना है। उन्हांेने खनिज खोज कार्य में और अधिक तेजी लाने और नीलामी कार्य का रोडमेप बनाकर आगे बढ़ने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टीम भावना से कार्य करते हुए देश दुनिया के माइन्स नक्शे पर राजस्थान को अग्रणी प्रदेश बनाना है।
       
अतिरिक्त निदेशक माइंस श्री बीएस सोढ़ा ने विभागीय गतिविधियों की जानकारी दी।
       
बैठक में अतिरिक्त निदेशक पेट्रोलियम श्री अजय शर्मा, ओएसडी श्री श्रीकृष्ण शर्मा, एसजी श्री सुनील वर्मा, जेएलआर श्री गजेन्द्र सिंह, एसएमई श्री एनएस शक्तावत, श्री केसी गोयल, उप निदेशक पेट्रोलियम श्री रोहित मल्लाह सहित अधिकारियों ने हिस्सा लिया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies