Type Here to Get Search Results !

शिक्षकों का मंत्री के खिलाफ पोस्‍टर वॉर शुरू !! सीएम से शिक्षा मंत्री बदलने की मांग






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

शिक्षकों का मंत्री के खिलाफ पोस्‍टर वॉर शुरू !! सीएम से शिक्षा मंत्री बदलने की मांग 

जयपुर 
अपने बयानों के कारण गाहे-बगाहे चर्चा में रहने वाले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की शिक्षा महकमे की कार्यप्रणाली को लेकर शिक्षकों ने मोर्चा खोल दिया है। मंत्री के खिलाफ पोस्‍टर वॉर शुरू कर सीएम से बदलाव की मांग की जा रही है। ऐसा जोधपुर में हुआ है। शिक्षकों का कहना है कि शिक्षा विभाग ने पिछले सात महीने में सात फैसले वापस ले लिए है। ऐसे में शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली और मंत्री मदन दिलावर पर सवाल उठने लाजमी है।

जोधपुर में जगह-जगह शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए पोस्‍टर लगाए गए हैं। पोस्‍टर में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मंत्री का विभाग बदलने की मांग की गई है।


राजस्थान पंचायती राज एवं माध्यमिक शिक्षक संघ, संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक शंभू सिंह मेड़तिया ने कहा है कि आज शिक्षा विभाग का हर कर्मचारी और अधिकारी पसोपेश की स्थिति में हैं। हम अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाना चाहते थे। इसलिए शहर में कई जगह पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए। हम चाहते हैं कि मुख्यमंत्री शिक्षामंत्री के कार्य का मूल्यांकन करें। उन्होंने कितने आदेश जारी किए और कितने आदेशों को वापस लिया गया, इसकी समीक्षा हो।


उन्होंने कहा कि जल्द ही जयपुर में पोस्टर अभियान की शुरुआत की जाएगी। इसके तहत सीएम हाउस मार्ग, शिक्षा संकुल और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर विभाग की नाकामी के पोस्टर लगाए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies