Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : विधायक जेठानंद व्यास ने लगाया शॉट..., बजी तालियां और हुआ... पीपीएल का आगाज









✍️

बीकानेर : विधायक जेठानंद व्यास ने लगाया शॉट..., बजी तालियां और हुआ... 

पीपीएल का आगाज 

सामाजिक एकता और आपसी समन्वय में खेलों का महत्वपूर्ण योगदान-जेठानंद व्यास

विधायक ने किया पीपीएल का आगाज

बीकानेर, 24 फरवरी। पुष्करणा फ्रेंड्स क्लब के तत्वावधान में पुष्करणा प्रीमियर लीग सीजन प्रथम 2024 का शनिवार को धरणीधर खेल मैदान में आगाज हुआ। 
बीकानेर (पश्चिम) विधानसभा विधायक जेठानंद व्यास ने शॉट खेलकर इसकी शुरुआत की। उन्होंने कहा कि सामाजिक स्तर पर एकता बनाए रखने तथा आपसी समन्वय में खेलों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से नई प्रतिभाएं सामने आएंगी।


पंडित महेंद्र व्यास ने कहा कि युवा खेल भावना से खेलें तथा जीत और हार से प्रभावित हो गए बिना लगातार सीखने की प्रयास करें।


विनोद व्यास ने कहा कि यहां से निकली खेल प्रतिभाएं भविष्य में देश और प्रदेश में बीकानेर का नाम रोशन करेंगी।
कर्मचारी नेता महेश व्यास ने कहा कि आज के मोबाइल और टेलीविजन के दौर में युवा पीढ़ी खेलों से दूर होती जा रही है। ऐसी प्रतियोगिताएं खेल के वातावरण निर्माण में सहयोगी साबित होंगी।


आरती आचार्य ने कहा कि बालिकाओं के लिए भी सामाजिक स्तर पाए खेल कूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएं। पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने कहा शारीरिक और मानसिक विकास में खेलों की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण होती है।


आयोजक आदित्य कल्ला ने बताया कि शनिवार को प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच गुरुकृपा टाइटन और श्री द्वारिका इलेवन के बीच खेला गया।

 गुरुकृपा ने यह मैच 12 रनों से जीत लिया। इस मैच में राजेंद्र रंगा ने 31 रन बनाए। राजेंद्र रंगा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।
दूसरा मैच 52 भैरुनाथ क्लब और रॉयल बीघा के बीच खेला गया जिसमें रॉयल ने 5 विकट से जीत दर्ज की। शुभम पुरोहित को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।


तीसरा मुकबला आशापुरा एंटरप्राइजेज और शिव शक्ति ट्रेडिंग कंपनी के बीच खेला गया। शिव शक्ति ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। रविकांत को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। प्रतियोगिता का संचालन कपिल हर्ष ने किया।


आयोजक सुनील, दिनेश और राजेश ने बताया कि रविवार को 5 मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण सोशल मीडिया प्लेटफॉम यूट्यूब पर किया जा रहा।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies