Type Here to Get Search Results !

बच्चों को सपने देखने का अवसर दें- जिला कलेक्टर
























✍️

बच्चों को सपने देखने का अवसर दें- जिला कलेक्टर

एल बी डी राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वार्षिकोत्सव में जिला कलेक्टर ने की विद्यार्थियों की हौंसला अफजाई

बीकानेर, 30 जनवरी। जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने कहा कि बच्चों को सपने देखने का अवसर दें और इन सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करें । एल बी डी राजकीय सीनियर सेकेंडरी इंग्लिश मीडियम स्कूल में मंगलवार को आयोजित वार्षिक उत्सव और भामाशाह सम्मान समारोह में जिला कलेक्टर ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि बच्चे मन के कोमल होते हैं । बाल भावनाओं का सम्मान करें। बच्चों की रुचि के अनुरूप भविष्य में उन्हें करियर चुनने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करें। 
जिला कलेक्टर ने कहा कि हर बच्चा यूनिक है अन्य बच्चों के साथ उनकी तुलना ना करें। स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ सह-शैक्षणिक और खेलकूद जैसी गतिविधियां नियमित रूप से आयोजित हों जिससे बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके। जिला कलेक्टर ने स्कूल के विकास में योगदान देने वाले भामाशाहों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षा की बुनियादी व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में भामाशाहों के योगदान को समाज में बहुत सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है ।भामाशाह आगे भी इस दिशा में योगदान दें और शिक्षा के समान अवसर उपलब्ध करवाने में सरकार का सहयोग करें।

इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने शिक्षा खेलकूद सहित अन्य सह शैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने विद्यार्थियों का सम्मान भी किया।
कार्यक्रम में शाला प्राचार्य , समस्त स्टाफ और विद्यार्थी और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies