Type Here to Get Search Results !

बीकानेर में रचा जाएगा इतिहास : पहली बार होगा चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस स्टूडेंट्स का दो दिवसीय सम्मेलन- "मंथन"






















बीकानेर में रचा जाएगा इतिहास : पहली बार होगा चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस स्टूडेंट्स का दो दिवसीय सम्मेलन- "मंथन"

बीकानेर 3 जनवरी 2024 


ICAI Bikaner Branch यहां इतिहास रचने जा रहा है। जी हां, 
राजस्थानी लोकरंगोंं से सराबोर मशहुर शहर बीकानेर में ICAI Bikaner Branch. के तत्वावधान में 14-15 जनवरी, 2024 को एक ऐतिहासिक आयोजन रविन्द्र रंगमंच में होने जा रहा है। 

ICAI Bikaner Branch के मुताबिक पहली बार शहर में चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस स्टूडेंट्स का दो दिवसीय सम्मेलन "मंथन-अध्ययन, विचार विकास" का आयोजन किया जायेगा।


 इस सम्मेलन का उद्देश्य सीए समुदाय के ज्ञान, अनुभव ओर विचारों का आदान-प्रदान करना है, साथ ही पेशेवर विकास के अवसर प्रदान करना है।

बीकानेर शाखा के अध्यक्ष सीए राहुल पचीसिया ने बताया कि यह सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक गौरव का विषय है। इस सम्मेलन के माध्यम से हम पेशेवर उत्कृष्ठता को बढ़ावा देना चाहते है और आगामी सीए को प्रोत्साहित करना चाहते है।

सीकासा अध्यक्ष सीए मुकेश शर्मा ने बताया कि मंथन सम्मेलन का आयोजन दि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस ऑफ इंण्डिया की बीकानेर बांच द्वारा किया जा रहा है। सम्मेलन में देशभर के प्रख्यात सीए विशेषज्ञ, उघोग जगत के दिग्गज और सरकारी अधिकारी भाग लेगें। इसके अलावा सम्मेलन में सांस्कृतिक कार्यकम और नेटवर्किग का भी अवसर मिलेगा।

उन्होने आगे कहा कि हम उम्मीद करते है कि यह सम्मेलन ज्ञान का एक केन्द्र बनेगा और पेशेवर विकास के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

केन्द्रीय और क्षेत्रिय परिषद के सभी पदाधिकारी पूरै भारत से बीकानेर में एकत्र होगें। बीकानेर के अलावा आसपास के शहरों के सीए छात्र भी इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए उत्साहित है। माना जा रहा है कि मंथन सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies