Type Here to Get Search Results !

शहीद दिवस पर बीकानेर हाउस और राजभवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि





















✍️

शहीद दिवस पर बीकानेर हाउस और राजभवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

जयपुर, 30 जनवरी। नई दिल्ली स्थित राजस्थान सरकार के बीकानेर हाउस परिसर में मंगलवार को शहीद दिवस के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ प्रमुख आवासीय आयुक्त श्री आलोक द्वारा राष्ट्रपिता की प्रतिमा पर पुष्पार्पण के साथ किया गया ।

इस अवसर पर बीकानेर हाउस में स्थित राज्य सरकार के कार्यालयों में कार्यरत कार्मिकों ने गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। समारोह में रामधुनी और गांधीजी के प्रिय भजनों का गायन किया गया।

 कार्यक्रम में अतिरिक्त आवासीय आयुक्त श्रीमती अंजू ओमप्रकाश सहित परिसर के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने 2 मिनट मौन रखकर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

राजभवन में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखकर दी गई श्रद्धांजलि
 

जयपुर, 30 जनवरी। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धा नमन करते हुए उनके बताए सत्य, अहिंसा और नैतिकता के मार्ग पर चलते उनके बताए आदर्शों को आत्मसात करने का आह्वान किया है। 
राजभवन में मंगलवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बापू की स्मृति में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में राज्यपाल के प्रमुख सचिव श्री सुबीर कुमार ने राज्यपाल की ओर से गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में सभी अधिकारी, कर्मचारियों ने भी पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धा नमन किया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies