Type Here to Get Search Results !

वीडियो : अवैध खनन प्रभावित क्षेत्र में होगी ड्रोन से निगरानी जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने अवैध खनन रोकथाम के लिए प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा
























✍️

वीडियो : अवैध खनन प्रभावित क्षेत्र में होगी ड्रोन से निगरानी  

जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने अवैध खनन रोकथाम के लिए प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

जिला स्तरीय टास्क फोर्स के अधिकारी भी रहे मौजूद

प्रभावित क्षेत्र में ड्रोन से निगरानी के निर्देश



👇 इस वायरल वीडियो को ध्यान से देखना..., श्रीराम के रूप का आचार्य जी ने ऐसा वर्णन किया है - अगर तुम न होते... मो... 




बीकानेर 29 जनवरी । अवैध खनन रोकथाम के लिए जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने सोमवार को जिला स्तरीय टास्क फोर्स के साथ अवैध खनन प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया । 




इस दौरान डीएफओ,जिला परिवहन अधिकारी और खनन विभाग के अभियंता भी मौजूद रहे। जिला कलेक्टर ने गंगापुरा क्षेत्र में निरीक्षण कर खनन संबंधी विभिन्न गतिविधियों और अवैध खनन रोकथाम के लिए किए इंतजामों की जानकारी ली।


निरीक्षण के दौरान रास्ते में तीन डंपर और एक जेसीबी खड़े पाए गए जिनसे पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर इन्हें जब्त करवाया गया। निरीक्षण में कहीं पर भी अवैध खनन होता नहीं पाया गया, आसपास के क्षेत्र में मिट्टी की ढेरियां पाई गई। जिला कलेक्टर ने इस क्षेत्र में भविष्य में किसी भी प्रकार का अवैध खनन रोकने के लिए आरएसी का स्थाई जाब्ता तैनात करने के निर्देश दिए।

 जिला कलेक्टर ने हाडला क्षेत्र में भी अवैध खनन रोकथाम के लिए बॉर्डर होमगार्ड का स्थाई जाब्ता तैनात करने के निर्देश दिए। अवैध खनन रोकथाम की प्रभावी कार्रवाई के लिए ड्रोन से निरीक्षण करवाने के निर्देश दिए गए हैं।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies