Type Here to Get Search Results !

राजस्थान : भाजपा व कांग्रेस को हमें समर्थन देना पड़ेगा !! जानिए नेताजी ने ऐसा क्यों कहा...








💃












👉


राजस्थान :  भाजपा व कांग्रेस को हमें समर्थन देना पड़ेगा !! 
जानिए नेताजी ने ऐसा क्यों कहा... 

हमारे पास 20 से ज्यादा सीट आएगी तो... 

बीटीपी-बीएपी के विधायक भी रहेंगे सत्ता के साथः सरकार में शामिल होगी बसपा

दिव्य राष्ट्र

वहीं आरएलपी-निर्दलीय को अंतिम नतीजों का इंतजार

जयपुर। प्रदेश के विधानसभा चुनावों के एक्जिट पोल के बाद नतीजों पर राजनीतिक पार्टियों ने मतगणना के बाद की प्लानिंग शुरु कर दी है। थर्ड फ्रंट की अधिकांश पार्टियों ने इस बार सत्ता के साथ रहने का फैसला किया है।

 हालांकि चुनाव परिणाम आने के बाद बड़े दलों को उनकी जरूरत के हिसाब से फैसला किया जाएगा। हर बार कांग्रेस को बाहर से समर्थन देकर अपने विधायक खोने वाली बहुजन समाज पार्टी ने इस बार सरकार में शामिल होने का फैसला किया है। वहीं आरएलपी व निर्दलीयों को चुनाव के अंतिम नतीजों का इंतजार है।

 वहीं बीटीपी व बीएपी से विधायक बनने के बाद पार्टियां अपनी फैसला करेगी। लेकिन इनकी भी प्राथमिकता भी सरकार के साथ रहने की है।

 राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि हम एएसपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की स्थिति में आएंगे। हमारे पास 20 से ज्यादा सीट आएगी तो आरएलपी सरकार का नेतृत्व करेगी। हम भाजपा व कांग्रेस को समर्थन नहीं देंगे, इन दोनों पार्टियों को हमे समर्थन देना पड़ेगा। 

वहीं बहुजन समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा का कहना है कि इस बार चुनाव परिणाम आते ही विधायक दल की बैठक कर सत्ता में शामिल होने का फैसला किया जाएगा। किस पार्टी को समर्थन देना है, इसके बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ही अंतिम फैसला करेगी। लेकिन इस बार किसी भी पार्टी को बाहर से समर्थन नहीं देंगे। कांग्रेस को हमने बाहर से समर्थन दिया, लेकिन कांग्रेस ने हमारे विधायकों को खुद में मिला लिया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies