Type Here to Get Search Results !

विज्ञान नाटक उत्सव में आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स का शानदार प्रदर्शन










**



**




*खबरों में बीकानेर*



विज्ञान नाटक उत्सव में आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स का शानदार प्रदर्शन

 बीकानेर 
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा 25 अक्टूबर को क्षेत्रीय कार्यालय में खंड स्तरीय विज्ञान नाटक उत्सव का आयोजन किया गया। इसमे बीकानेर, नागौर, श्रीगंगानगर, चूरू और हनुमानगढ़ जिले के निजी एवं राजकीय विद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

 कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने विज्ञान आधारित नाटकों की प्रस्तुतियां दी। आरएसवी ग्रुप आफ स्कूल्स के विद्यालयों ने भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया तथा अपनी स्थिति से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।


 आरएसवी की सांस्कृतिक प्रभारी ॠतु शर्मा ने बताया कि मरुधर नगर स्थित एनएनआरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने *आधुनिक दैनिक जीवन में तकनीकी के फायदे एवं नुकसान* विषय पर पीहू पंचारिया, सौरभ झंवर , हिमांशी चौधरी, हिमांशी पारीक, खुशबू खत्री, तेजस खत्री, भूमि गहलोत एवं दिव्या शर्मा ने शानदार प्रस्तुति के साथ द्वितीय स्थान तथा जय नारायण व्यास कॉलोनी स्थित आरएसवी हायर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों यशिका, यादवेंद्र, अनामिका, दिशा, निधि, जिया, मोक्षित एवं भवानी ने *अंधविश्वास पर अंधा विश्वास* नाटक प्रस्तुत कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।


 अनुसंधान अधिकारी सुनील बोडा ने भी प्रस्तुतियों को सराहा। आरएसवी की प्रधानाचार्या निधि स्वामी ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें बधाई प्रदान की तथा विज्ञान के माध्यम से समाज में फैली भ्रांतियों को दूर करने का आवाह्न किया।

 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies