Type Here to Get Search Results !

गहलोत सरकार की गारंटी की न रही कोई वारंटी ! इस माह हमें नहीं मिले अन्नपूर्णा फूड पैकेट






**



**




*खबरों में बीकानेर*

गहलोत सरकार की गारंटी की न रही कोई वारंटी ! इस माह हमें नहीं मिले अन्नपूर्णा फूड पैकेट

हम शहरी इलाके में रहते हैं। जहां से हम खाद्य सुरक्षा योजना के तहत गेहूं लेते हैं वह डिपो जिला मुख्यालय के बहुत नजदीक है। लेकिन हमारे इस डिपो में अशोक गहलोत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना अन्नपूर्णा फूड पैकेट गारंटी के तहत अक्टूबर माह का फूड पैकेट अब तक नहीं मिला है। कारण आचार संहिता बताया जा रहा है। वाजिब कारण है। लेकिन गहलोत सरकार की गारंटी का क्या होगा !! 

क्योंकि आचार संहिता लगने से कुछ दिन पूर्व ही गहलोत सरकार ने एक और घोषणा कर दी थी की अक्टूबर 15 तारीख से अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना के तहत एक अतिरिक्त फूड पैकेट और लाभार्थियों को दिया जाएगा।

 अतिरिक्त फूड पैकेट मिलना तो अभी भविष्य में है लेकिन जो पहले से अगस्त व सितंबर में दो बार मिल चुके पैकेट है उसके बाद तीसरा पैकेट अक्टूबर के तीन सप्ताह बाद तक नहीं मिला है। ऐसे में नियमित के साथ साथ मिलना भी संशय में पड़ चुका है। 


यहां हमारा सवाल गारंटी देने वालों से यह है कि क्या उन्हें इसका आभास तक नहीं था कि आचार संहिता अक्टूबर में तो लगेगी ही और उनकी गारंटी पर ताला लग जाएगा !! ऊपर से एक और घोषणा कर दी गई अतिरिक्त फूड पैकेट देने की । क्या अतिरिक्त फूड पैकेट भी लाभार्थियों को दिया जाएगा ? जब घोषणा के तुरंत बाद के ऐसे हालत है तो आगे आने वाले दोनों के लिए गारंटी के फलीभूत होने के बारे में कोई क्या कह सकता है!! 


और हां आचार संहिता की अनुपालना को ध्यान में रखते हुए ही घोषणाएं करनी चाहिए और घोषणाओं पर अमल के लिए अपने फोटो के साथ सामग्री वितरण का लोभ भी नहीं रखना चाहिए। 
 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies