Type Here to Get Search Results !

कड़ाके की सर्दी : मंगलवार को बीकानेर-अजमेर में चार चार डिग्री सेल्सियस..., अधिकतर स्थानों पर न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई On Tuesday, minimum and maximum temperatures dropped at most places.

*BAHUBHASHI*
*खबरों में बीकानेर*🎤 🌐 




 ✍️ 






 🙏 मोहन थानवी 🙏




 
#Covid-19 #pm_modi #crime #बहुभाषी #Bikaner #novel #किसान #City #state #literature #zee
Khabron Me Bikaner 🎤



 सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें। संभावनाएं तलाशें । 




 ✍️ 


जयपुर 
राजस्थान में तेज और ठंडी उत्तरी हवाओं के असर के चलते मंगलवार को अधिकतर स्थानों पर न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई वहीं कुछ स्थानों पर न्यूनतम तापमान जमाव बिन्दू और उससे नीचे माइनस में दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के प्रवक्ता के अनुसार राज्य के एक मात्र पर्वतीय पर्यटक स्थल माउंट आबू में तापमान शून्य से नीचे चार डिग्री सेल्सियस, चूरू में जमाव बिन्दू शून्य डिग्री, सीकर में शून्य से नीचे एक डिग्री, पिलानी- भीलवाड़ा में 01-01 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। चित्तोडगढ़-डबोक में दो-दो डिग्री सेल्सियस, श्रीगंगानगर में तीन डिग्री सेल्सियस, बीकानेर-अजमेर में चार चार डिग्री सेल्सियस, अलवर-सवाईमाधोपुर-बूंदी में पांच-पांच डिग्री सेल्सियस, राजधानी जयपुर-जोधपुर-फलौदी में छह-छह डिग्री सेल्सियस, बाडमेर में तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।उन्होंने बताया कि राज्य के प्रमुख शहरों में अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस से लेकर 24 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया।मौसम विभाग ने आगामी 31 दिसंबर तक उत्तर पूर्वी राजस्थान के जयपुर, भरतपुर, बीकानेर, अजमेर और कोटा संभाग के करीब एक दर्जन जिलों में तेज सर्दी पड़ने की चेतावनी जारी की है। शेखावाटी क्षेत्र चूरू, झुंझुनूं, सीकर और गंगानगर, बीकानेर, हनुमानगढ़ इलाके में तेज शीतलहर चलने का अलर्ट जारी किया है।


 📒 CP MEDIA 

अभय इंडिया 



 🙏 मोहन थानवी 🙏 


 📰
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com





 अपनी टिप्पणी /कमेंट लिखें 👇🏽

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies