Type Here to Get Search Results !

चिकित्सा मंत्री के आश्वासन के बाद एनएचएम कार्मिकों का कार्य बहिष्कार हुआ समाप्त

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
चिकित्सा मंत्री के आश्वासन के बाद एनएचएम कार्मिकों का कार्य बहिष्कार हुआ समाप्त
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇

👇👇👇


चिकित्सा मंत्री के आश्वासन के बाद एनएचएम कार्मिकों का कार्य बहिष्कार हुआ समाप्त

वेतन विसंगतियों पर 15 दिन में होगा समाधान
अन्य राज्यों के अनुसार राजस्थान के एनआरएचएम कर्मियों को लॉयल्टी बोनस का आश्वासन
जयपुर, 28 फरवरी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में तीन दिन से एनएचएम के कार्मिकों के कार्य बहिष्कार गुरूवार शाम को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के साथ हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया। वार्ता के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने एनएचएम के संविदा कार्मिकों के वेतन विसंगतियों की मांग को 15 दिन में दूर करने का आश्वासन दिया। इसके अलावा लॉयल्टी बोनस की मांग को लेकर भी उच्च कमेठी के स्तर पर निर्णय कर जल्द समाधान करवाते हुए देश के अन्य राज्यों के अनुसार राजस्थान के एनआरएचएम कर्मियों के लिए लागू करवाने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि प्रदेश में मंगलवार से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पिछले तीन दिन से एनएचएम के संविदा कार्मिक सामूहिक अवकाश पर चल रहे थे।
सेवारत चिकित्सक संघ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अजय चौधरी बने सेतु
जयपुर के प्रतापनगर स्थित जेईसीसी में गुरूवार को अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के अध्यक्ष और सीकर सीएमएचओ डॉ.अजय चौधरी के साथ पहुंचे एनएचएम संविदा कार्मिकों के प्रतिनिधिमंडल से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने करीब आधा घंटे तक वार्ता चली। वार्ता में एनएचएम कार्मिकों के प्रतिनिधियों ने अपने मांग पत्र के सभ बिन्दूओं पर विस्तार से चर्चा की। चिकित्सा मंत्री ने एनएचएम कार्मिकों को परिवार का सदस्य बताते हुये कहा कि सामूहिक कार्य बहिष्कार के दौरान दिये गये नोटिस व कार्रवाई भी स्थगित करने का आश्वासन दिया। इस दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने प्रमुख मागों पर जल्द ही समाधान करने हेतु आश्वस्त किया तथा सभी को कार्य बहिष्कार समाप्त कर कार्य पर लौटने का आव्हान किया। मांगों पर सहमति व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री से हुयी वार्ता उपरांत एनएचएम कार्मिक संघ की ओर से चिकित्सा मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सामूहिक कार्य बहिष्कार को स्थगित करते हुए शुक्रवार से कार्य पर लौटने का निर्णय किया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies