Type Here to Get Search Results !

गुर्जर आंदोलन के चलते राजस्थान विश्वविद्यालय की बुधवार से होने वाली परीक्षाएं स्थगित

.. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇
गुर्जर आंदोलन के चलते राजस्थान विश्वविद्यालय की बुधवार से होने वाली परीक्षाएं स्थगित
👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏  खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇

गुर्जर आंदोलन के चलते राजस्थान विश्वविद्यालय की बुधवार से होने वाली परीक्षाएं स्थगित

जयपुर।।  राजस्थान विश्वविद्यालय की बुधवार से होने वाली परीक्षाएं स्थगित हो गई है। विश्वविद्यालय ने यह निर्णय गुर्जर आंदोलन के चलते लिया है।
जानकारी के अनुसार फर्स्ट इंडिया न्यूज ने आंदोलन के चलते परिक्षार्थियों को आने वाली समस्याओं के चलते मुद्दा उठाया था ।विश्वविद्यालय ने इस पर गंभीरता से विचार करते हुए आज यह महत्वपूर्ण फैसला लिया है। ऐसे में अब शनिवार तक होने वाली परीक्षाएं स्थगित हो गई है। बता दें कि विश्वविद्यालय की बुधवार से नॉन कॉलेजिएट के परीक्षार्थियों की परीक्षाएं होनी थी। अब, अभी तक परीक्षा की तिथि के बारे में अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व आरक्षण की मांग को लेकर किए जा रहे गुर्जर आंदोलन के मद्देनजर कर्मचारी चयन बोर्ड ने बैठक में लंबे मंथन के बाद कर्मचारी चयन बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए रविवार के दिन होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया था। इसमें कृषि पर्यवेक्षक व आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की प्रतियोगी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था। इन परीक्षाओं की अगली तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

दूसरी ओर, आंदोलन को लेकर रेलवे प्रशासन भी अलर्ट है और इसके चलते रेलवे प्रशासन ने कई ट्रेनों के रूटों को डायवर्ट किया है, वहीं कई ट्रेनों को रद्द भी किया है। इसके साथ ही रेलवे ने आने वाले कुछ दिनों के लिए भी कई ट्रेनों को रद्द किया है। ऐसे में जहां इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को आवागमन में परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है, वहीं रेलवे प्रशासन को भी इसका खामियाजा उठाना पड़ रहा है। एक अनुमान के मुताबिक, रेलवे प्रशासन को आंदोलन के चलते अब तक 4 दिनों में करीब 300 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है।
(Cp साभार)


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies