Type Here to Get Search Results !

एसकेआएयूः राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर ली शपथ

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇
एसकेआएयूः राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर ली शपथ
बीकानेर, 25 जनवरी। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर शुक्रवार को स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के कुलसचिव ताज मोहम्मद राठौड़ के नेतृत्व में विश्वविद्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने शत-प्रतिशत मतदान की शपथ ली। 
इस अवसर पर कुलसचिव ने लोकतंत्र में मतदान के महत्त्व के बारे में बताया तथा कहा कि कोई भी मतदाता, मतदान के अधिकार से वंचित नहीं रहे, इसके लिए संयुक्त प्रयास किए जाएं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से आमजन में मतदान के प्रति जागरुकता आई है और मतदान प्रतिशत में लगातार बढ़ौतरी हो रही है, लेकिन फिर भी इस दिशा में सतत प्रयासों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता जागरुकता अभियान ‘स्वीप’ भी चलाया जा रहा है।
निदेशक (छात्र कल्याण) डाॅ. वीर सिंह ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वर्ष 1950 में इसी दिन निर्वाचन आयोग की स्थापना हुई थी। इसी कारण वर्ष 2011 से प्रत्येक साल 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाता है। इस दौरान विश्वविद्यालय के प्रसार शिक्षा निदेशक डाॅ. एस. के. शर्मा, डाॅ. एन. के. शर्मा, डाॅ. दीपाली धवन, डाॅ. आई. पी. सिंह सहित डीन-डायरेक्टर, कार्मिक तथा विद्यार्थी मौजूद रहे।

👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies