Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : 33 लाख के गबन के आरोप में विक्रय प्रबंधक के खिलाफ़ मामला दर्ज






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

बीकानेर : 33 लाख के गबन के आरोप में विक्रय प्रबंधक के खिलाफ़ मामला दर्ज 

बीकानेर ।

एक प्राइवेट कंपनी के विक्रय प्रबंधक के खिलाफ 33 लख रुपए के गबन के आरोप में FIR दर्ज करवाई गई है। मामला गंगा शहर थाना क्षेत्र का है। शिववैली की एक प्रा कंपनी के इस मामले को लेकर कंपनी मालिक जयकिशन भारी ने आरोपी सेल्स मैनेजर हितेश चारण पुत्र शंभुदान चारण के खिलाफ गंगाशहर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार जयकिशन भारी ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि हितेश चारण निवासी 34 एफसीआई गोदाम के पीछे मेडता रोड, नागौर हाल मधुबन कॉलोनी गंगाशहर मेरी कंपनी में साल 2021 से सेल्स मैनेजर और अकाउण्ट मैनेजर था। जो सेल्स मैनेजर और एकावट मैनेजर के साथ साथ प्लाट बुकिंग व कलेशन का काम भी देख रहा था, हितेश चारण बैंक व कैश लेन देन का काम भी करता था इसलिए कपनी की नकदी हितेश चारण के पास ही रहती थी।

 23 मार्च 2024 को मैने कपनी का हिसाब किताब देखा तो पता चला हितेश चारण ने सात लाख का गबन कर रखा है। हिसाब मांगने पर पहले वह आनाकानी करता रहा और बाद में खुद स्वीकार किया कि मैने घरेलू आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए रूपये खर्च कर दिया है। फिर मेरे नाम से एक इकरारनामा लिखित मे दिया कि मैने 7 लाख रुपये अपनी घरेलू आवश्यकताओं की पूर्ति के लिये खर्च कर लिया है, जो तीन माह के अन्दर वापिस जमा करवा दूंगा। उसने इकरारनामे के साथ एक चैक भी दिया था लेकिन उसी दिन हितेश चारण मौका पाकर उस चैक को वापिस अपने साथ ले गया। 

हितेश चारण से बार बार चैक मागने पर उसने कोई जवाब नही दिया। मैंने कंपनी का कलेक्शन रिकॉर्ड चैक किया तो पता चला कि हितेश चारण ने 33 लाख रुपये का गबन किया है। पुलिस ने आरोपी हितेश चारण के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 बताया जाता है कि आरोपी हितेश चारण अभी हाल ही में देह शोषण के एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया है।


yugpaksh

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies