Type Here to Get Search Results !

मिलेगा बॉलीवुड और दूरदर्शन पर गाने का अवसर इल्मस और बोल इन्डिया द्वारा






पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना









*खबरों में बीकानेर*

मिलेगा बॉलीवुड और दूरदर्शन पर गाने का अवसर

इल्मस और बोल इन्डिया द्वारा 78वां स्वतंत्रता दिवस पर 78 देश भक्ति गीत गाकर आजा़दी का महोत्सव धूमधाम से मनाया

बेहतरीन गायक को मिलेगा बॉलीवुड और दूरदर्शन पर गाने का अवसर 

अजमेर ।
इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी और बोल इन्डिया द्वारा 78वां स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर 78 देश भक्ति गीत गाकर आजा़दी का महोत्सव धूमधाम से मनाया ।

नसीराबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित आज़ादी का महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत देश भक्ति पर इल्मस का यह लगातार पांचवा कार्यक्रम था जहां आजादी के नग्मों को तिरंगी पोशाक पहनकर झंडा फहराते हुए धूमधाम से मनाया गया।

संस्था संरक्षक डॉ लाल थदानी ने छोड़ो कल की बातें , उपाध्यक्ष डॉ दीपा थदानी व अर्चना पारिक और वर्षा निहलानी ने कर चले हम फिदा और
गोपेन्द्र पाल सिंह ने ऐ मेरे प्यारे वतन की मधुर प्रस्तुति दी। इसी क्रम में सांस्कृतिक सचिव रश्मि मिश्रा ने वंदेमातरम, ऊषा मित्तल ज्योति खोरवाल - ऐ मेरे वतन के लोगों, महासचिव कुञ्ज बिहारी लाल जिनकी देखरेख , साज सज्जा और व्यवस्था में सम्पूर्ण कार्यक्रम आयोजित किया जाता है ने गंगा तेरा पानी अमृत, अभिषेक माथुर का ये देश है वीर जवानों, अनूप गौड़ सचिव मेरे देश की धरती, मंजू टेकचंदानी देश मेरा रंगीला , नरेश रतनानी - है प्रीत जहां की रीत सदा पर सभी हाथ में तिरंगा लेकर झूमने लगे ।
श्याम पारीक ने मेरे देश प्रेमियों, नीरज मिश्रा देखो वीर जवानों, राकेश गौड़ - होठों पे सच्चाई रहती है , 
शरद शर्मा इंसाफ की डगर पे बच्चों, आलोक वर्मा:- ए वतन मेरा मुल्क , लक्ष्मण हरजानी - प्यार की राह दिखा, वंदना मिश्रा - ऐ मालिक तेरे बंदे हम, कुमकुम जैन - आओ बच्चों तुम्हें दिखाए, अब्दुल सलाम कुरेशी वो देश तुम्हारा है , दिव्या गोपलानी ए वतन मेरे वतन आबाद रहे तू से पूरा माहौल देश भक्ति से भर गया । नए सदस्यों ने भी एक से बढ़कर एक गीत गाकर सबका मन मोह लिया । कार्यक्रम के अंत में फिल्म कर्मा का दिल दिया है जान भी देंगे को सामूहिक गीत के रूप में गाकर समां बांध दिया। संचालन डाॅ लाल थदानी ने किया। राष्ट्रीय स्तर पर फेसबुक लाइव कार्यक्रम रात 8 बजे से 12.30 बजे तक बोल इंडिया की संस्थापक संचालिका नई दिल्ली से अंजू भारद्वाज, अन्य प्रदेशों और राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर गुंजन चौधरी के अथक प्रयासों से संपन्न हुआ । कुछ गायक जो प्रस्तुति देने से वंचित रह गए नए कलाकारों के साथ बुधवार को देश भक्ति गीतों की प्रस्तुति देंगे । अंजू चतुर्वेदी ने सभी प्रदेशों के म्यूजिक लवर्स से आह्वान किया है कि वे राष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड एंबेसेडरस के माध्यम से अपने कार्यक्रम ऑनलाइन करने के लिए 
जुड़ सकते हैं इसके लिए संबंध संस्था के रूप में पंजीकरण होना आवश्यक है । 

देश भक्ति ऑनलाइन कार्यक्रम में डॉ दीपा थदानी प्रोफेसर विभागअध्यक्ष बायोकेमेस्ट्री और प्रशासनिक प्रभारी जेएलएन मेडीकल कॉलेज अजमेर के अलावा उल्लास नंद्रेजी अध्यक्ष कला और संस्कृति अकादमी मुंबई , अश्फा़क कोप्पिकर अध्यक्ष दादा फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड और स्क्रीन राइटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया मुंबई , अशोक कुमार मिश्रा संस्थापक ब्राइट थॉट्स मिशन वाराणसी से , संगीत रत्न अवार्ड विजेता और दिल्ली घराने से प्रिंस आफ़ तान सुरों के सम्राट उस्ताद तनवीर अहमद साब ने कार्यक्रम के आयोजन को की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए गायकों का यह कहकर मनोबल बढ़ाया कि बेहतरीन गायक को बॉलीवुड और दूरदर्शन पर गाने का अवसर मिलेगा ।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies