Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : होटल में महिला से दुष्कर्म का आरोप





पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना









*खबरों में बीकानेर*

बीकानेर : होटल में महिला से दुष्कर्म का आरोप 


बीकानेर। 
एक महिला ने कोटगेट थाना में रिपोर्ट देकर एक व्यक्ति पर होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 
 कोटगेट पुलिस की जानकारी के मुताबिक रानी बाजार निवासी एक महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि मैं एक प्राईवेट कंपनी में कार्य करती थी। वहां मेरे साथ हितेश चारण नामक युवक काम करता था। हमारी मोबाइल पर भी बात होने लगी। 23 जनवरी 2023 को हितेश ने कहा कि आपको किसी क्लाइंट से मिलना है। शाम को होटल के कमरे में बुलाया और हितेश ने कोल्ड ड्रिक पिलाई, कोल्ड ड्रिक पीने के बाद नशा हो गया। कुछ देर बाद जब होश आया तो मैं अर्धनग्न हालात में बेड पर थी। मैंने जब कहा कि आपने मेरे साथ गलत काम किया है और मै सब को बताऊंगी तो हितेश ने कहा कि तेरा वीडिओ बना लिया है अगर तुने किसी को बताया तो मै तेरे सभी वीडियो जो मैने बनाये है वो सभी सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा और तुझे सभी जगह पर बदनाम कर दूंगा। इस डर के कारण मैने किसी को बताया नहीं। अब मैने हारकर हितेश के खिलाफ कोटगेट थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच मनोज कुमार पुनि थानाधिकारी को दी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies