Type Here to Get Search Results !

बजरंग धोरे पर सिंचित क्षेत्र विकास के सेवा-निवृत सभी संवर्ग के अधिकारी/कर्मचारीगण का स्नेह मिलन कार्यक्रम सम्पन्न






पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना













*खबरों में बीकानेर*

बजरंग धोरे पर सिंचित क्षेत्र विकास के सेवा-निवृत सभी संवर्ग के अधिकारी/कर्मचारीगण का स्नेह मिलन कार्यक्रम सम्पन्न

बीकानेर- 
 18 अगस्त 2024 

 श्रीहनुमान मन्दिर, बजरंग धोरे पर सिंचित क्षेत्र विकास, इन्दिरा गांधी नहर परियोजना के सेवा-निवृत सभी संवर्ग के अधिकारी/कर्मचारीगण का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया । 

इस अवसर पर बजरंग धोरे के प्रांगण में श्रीरामचरित्र मानस के सुन्दर काण्ड का सामूहिक पाठ रखा गया जिसमें बल, बुद्धि और विवेक प्रदान करने वाले हनुमानजी महराज की विशेष अर्चना-पूजन कर प्रार्थना की गई कि सभी भक्तगणों / वरिष्ठ नागरिक जो कि लगभग 65 वर्ष या उससे अधिक आयुं प्राप्त कर चुके हैं उन्हें शतायु के साथ आरोग्यता प्रदान करें। 

 साथ ही यह भी प्रार्थना की गई कि विश्व में सम्पूर्ण नागरिक दीर्घ आयु प्राप्त कर स्वस्थ रहें और सुख-शान्ति बनी रहे। इसके पश्चात् महा आरती और महाप्रसाद का आयोजन रखा गया।


आयोजन समिति के कार्यक्रम संयोजक ने बतलाया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी वरिष्ठ साथियो का तन-मन-धन से अपेक्षित सहयोग उत्साह एवं उमंग के साथ रहा। इस कार्यक्रम में 100 अधिक की भागीदारी रही । 

स्नेह मिलन में सभी साथीगण उत्साह एवं उमंग के साथ मिलते हुए आपस में एक दूसरे के परिवार के बारे में जानकारी प्राप्त की गई तथा विचारों का आदान-प्रदान अपनी पुरानी यादों को ताजा करके किया गया तथा लगभग सभी साथियों अपने विचार व्यक्त करतेे हुए कहा यह बहुत अच्छी पहली शुरूआत की गई जिसका हम हार्दिक अभिनन्दन करते हैं और आयोजकों केा सफल आयोजन हेतु हार्दिक बधाई देते हैं तथा यह भी विचार व्यक्त किया गया कि ऐसा आयोजन विक्रम संवत् 2082 अप्रैल 2025 में रखा जाना युक्तियुक्त होगा ।   


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies