Type Here to Get Search Results !

चैलेंजर ट्रॉफी: ऑल राउंडर क्लब फाइनल में कृष्णा स्पोर्ट्स के साथ आज खेला जाएगा फाइनल मुकाबला



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



चैलेंजर ट्रॉफी: ऑल राउंडर क्लब फाइनल में
कृष्णा स्पोर्ट्स के साथ आज खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

बीकानेर, 15 जुलाई। (MNS)जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में धरणीधर खेल मैदान में चल रही अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी में सोमवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में ऑलराउंडर क्लब ने डीडीसीसी क्लब को 145 रन से हराया। 
जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अनिल सिडाना ने बताया कि चैलेंजर ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए ऑल राउंडर क्लब ने निर्धारित 50 ओवरों में 239 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें शरद सुथार ने 76 और सक्षम बिश्नोई ने 22 रन का योगदान दिया। डीडीसीसी क्लब की ओर से रोहित ने दो खिलाड़ियों को आउट किया।
239 रन का पीछा करते हुए डीडीसीसी क्लब की पूरी टीम 94 रन पर ही आउट हो गई। डीडीसीसी क्लब की ओर से अमन व्यास ने सर्वाधिक 15 रन बनाए। ऑल राउंडर क्लब की ओर से अतुल कुमार ने तीन और नरेंद्र शर्मा ने दो विकेट लिए। चैलेंजर ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला कृष्णा स्पोर्ट्स और ऑल राउंडर क्लब के बीच मंगलवार सुबह 7 बजे से धरणीधर मैदान में खेला जाएगा। मैच में अंपायर की भूमिका प्रकाश चूरा और वीरेंद्र चावला ने निभाई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies