Type Here to Get Search Results !

बेलासर में 33 केवी जीएसएस का शिलान्यास और ट्यूबेल का लोकार्पण



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



*गांव, गरीब ,जरूरतमंद, युवा और महिलाओं के उत्थान के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध- गोदारा*

*बेलासर में 33 केवी जीएसएस का शिलान्यास और ट्यूबेल का किया लोकार्पण*

बीकानेर, 5 जुलाई। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने शुक्रवार को बेलासर गांव में 33 के वी जीएसएस का शिलान्यास और ट्यूबवेल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए गोदारा ने कहा कि सड़क निर्माण तथा पानी, बिजली की सुचारु आपूर्ति ग्रामीण विकास का आधार है। क्षेत्र के गांवों में बिजली और पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के साथ-साथ इन गांवो में सड़क सुदृढ़ीकरण की दिशा में भी कार्य करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ढांचागत विकास राज्य सरकार की प्राथमिकताओं में है। इसी क्रम में नई स्वीकृतियां जारी की जा रही है। हाल ही में क्षेत्र में विभिन्न जीएसएस के क्षमता वर्धन कार्य का उल्लेख करते हुए गोदारा ने कहा कि क्षमता वर्धन और नये जीएसएस बनने से क्षेत्र के किसानों को समुचित बिजली मिल सकेगी, इससे उन्हें पैदावार बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। ट्यूबवेल निर्माण से गांव वासियों को पेयजल किल्लत का सामना नहीं करना पड़ेगा। 
उन्होंने ग्रामीणों से अपने बच्चों को शिक्षा से जोड़ने, सरकारी योजनाओं का लाभ लेने की अपील करते हुए कहा कि राज्य सरकार गांव , जरुरतमंद युवा, महिला उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। राज्य सरकार की नीतियों में इस उद्देश्य के साथ कार्य किया जा रहा है।

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने ग्रामीण जन से संवाद करते हुए गांव की समस्याएं जानी और उन्हें शीघ्र पूरा करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री का आभार प्रकट किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies