Type Here to Get Search Results !

संडे के संडे, शोला जो भड़के इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी ने सी.रामचन्द्र के गीतों के अलावा नृत्य और कॉमेडी के साथ की नव वर्ष संगीत की शुरुआत


























संडे के संडे, शोला जो भड़के
इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी ने सी.रामचन्द्र के गीतों के अलावा नृत्य और कॉमेडी के साथ की नव वर्ष संगीत की शुरुआत

अजमेर । 
*इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी* के सदस्यों ने नववर्ष का पहला कार्यक्रम कई महान कलाकारों के 3 से 5 जनवरी में जन्मदिन को समर्पित किया ‌ । 
           
 सोसायटी के सदस्यों ने सी. रामचन्द्र, आर डी बर्मन , गीतकार कवि नीरज, चेतन आनंद जी और संजय खान ,रामेश्वरी, बिंदिया गोस्वामी और एआर रहमान की फिल्मों से गाने गाकर सबका दिल जीत लिया।
         
महासचिव और प्रोग्राम व्यवस्थापक कुंज बिहारी लाल ने सी. रामचन्द्र का संक्षिप्त परिचय देते हुए उनके गाए और संगीतबद्ध किए हुए गानों की जानकारी देते हुए बताया कि कॉमेडी गानो के अलावा लता मंगेशकर के साथ उन्होंने रूमानी , अमर कोमल और मार्मिक धुनें रचीं। आना मेरी जान संडे के संडे, एना मेरी जान, शोला जो भड़के, मेरे पिया गये रंगून, भोली सूरत दिल के खोटे जैसे गीत सदस्यों ने पार्टी रूम में गाकर समां बांधा । 

मीडिया प्रभारी लता लख्यानी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुंजबिहारीलाल ने रशिम मिश्रा और मंजू टेकचंदानी , कमल शर्मा एंव रितू मोतीरामानी, डाॅ लाल थदानी एंव डाॅ दीपा थदानी , गणेश चौधरी रानी चौधरी, डॉ सतीश शर्मा और जैकलीन ने युगल गीत सुनाए । उपाध्यक्ष कमर जहां और गोपेंद्र सिंह राठौड़, लक्ष्मण चैनानी,मंजू चैनानी, विजय कुमार शर्मा, शकील खान, कुमकुम जैन, दीपक भार्गव, ऊषा मित्तल, राकेश गौड, अनुप गौड, श्याम पारीक, मीना कंजानी, वंदना मिश्रा, नीरज मिश्रा, अशोक दरयानी, आजाद अपूर्वा, डाॅ अभिषेक माथुर, आलोक वर्मा , बिरजू देवड़ा ने एकल गाने सुनाए । राजेश टेकचंदानी और लता लख्यानी के गानों पर सब थिरकने लगे । 

 विजय कुमार शर्मा ने 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को दीपोत्सव मनाने का आव्हान किया । अध्यक्ष डॉ सतीश शर्मा ने सभी को नव वर्ष की बधाई देते हुए जानकारी दी की संस्था द्वारा स्टार मेकर पार्टी रूम में रोजाना शाम को सिने जगत की महान शख्सियत के उनके जन्मदिन और पुण्यतिथि पर गीतों को गाकर उन्हें स्वरांजलि दी जाती है ।

 कार्यक्रम का समापन भोली सूरत दिल के खोटे सामूहिक गान और नृत्य के साथ हुआ तथा केक काटकर सबने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी । रितू मोतीरामानी ने चुट्टीले अंदाज में संचालन किया ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies