Type Here to Get Search Results !

दिव्यांग उर्मिला ने जताया केंद्र सरकार की योजनाओं का आभार






















*दिव्यांग उर्मिला ने जताया केंद्र सरकार की योजनाओं का आभार*
बीकानेर,18 जनवरी। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत गुरुवार को ग्राम पंचायत गिराजसर में आयोजित शिविर में 21 वर्षीया दिव्यांग उर्मिला ने अपनी सफलता की कहानी साझा की और केंद्र सरकार की अभिनव योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया।
 गेना राम सोनी की पुत्री उर्मिला जन्म से दिव्यांग हैं उन्होंने सरकारी विद्यालय से 12 वीं तक शिक्षा ग्रहण की हैं। वह मेहंदी कला व चित्रकला में भी प्रवीण है। उर्मिला खिलौना व अन्य कई कलात्मक कार्य करती हैं।
विकसित भारत यात्रा के तहत आयोजित शिविर में गांव के सरपंच और अन्य अतिथियों द्वारा उर्मिला का सम्मान किया गया।
 इस अवसर पर सरपंच श्रीमती सरोज कंवर(सरपंच), शिविर प्रभारी अर्जुनदान बीठू तथा मदन लाल पुरोहित सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

विकसित भारत संकल्प यात्रा आज दिनांक 18/01/2024 ग्राम पंचायत गिराजसर में आयोजित शिविर मे दिव्यांग उर्मिला पुत्री गेना राम सोनी उम्र 21 वर्ष जो जन्म से दिव्यांग हैं लेकिन दिव्यांगता से इसने हार न मानकर सरकारी विद्यालय से 12 वीं तक शिक्षा ग्रहण की हैं
       जो मेहंदी कला व चित्रकला में भी प्रवीण हैं खिलौना व अन्य कई कलात्मक कार्य करती हैं दिव्यांग उर्मिला ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री जी की फ्लैगशिप योजनाओं के लिए आभार जताया और उर्मिला सरकार के सभी कार्यों व समाज के कार्यों में उर्मिला बढ़ चढ़कर भाग लेती हैं इस कार्यक्रम के तहत उर्मिला का मोदी जी की टोपी शॉल बैंच तथा प्रशस्ति पत्र देकर उर्मिला का स्वागत श्री मति सरोज कंवर(सरपंच),शिविर प्रभारी श्री अर्जुनदान जी बीठू तथा श्री मदन लाल जी पुरोहित द्वारा किया गया

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies