Type Here to Get Search Results !

भाजपा ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष को दिल्ली बुलाया बाड़ेबंदी जैसी बात कहना शरारतपूर्ण - मीणा वसुंधरा बेटे दुष्यंत के साथ पहले नड्डा और फिर अमित शाह से मिलीं








💃















👉

भाजपा ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष को दिल्ली बुलाया
बाड़ेबंदी जैसी बात कहना शरारतपूर्ण - मीणा
वसुंधरा बेटे दुष्यंत के साथ पहले नड्डा और फिर अमित शाह से मिलीं


 जयपुर। राजस्थान में सीएम के नाम की घोषणा के कयासों के बीच दिल्ली में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने दिल्ली में उनके आवास पर गुरुवार रात 8:10 बजे पहुंचीं। साथ में बेटे दुष्यंत सिंह भी थे।

 वसुंधरा रात करीब साढ़े नौ बजे नड्डा के आवास से बाहर निकलीं। इसके बाद उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। बैठक में राजस्थान में एन फ़ेस व अन्य तमाम पहलुओं पर चर्चा हुई। 

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को भी दिल्ली बुलाया गया है। वो देर रात जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

 दूसरी ओर, बीजेपी जल्द ही पर्यवेक्षकों की घोषणा कर सकती है। इनमें एक केंद्रीय मंत्री और एक संगठन पदाधिकारी को शामिल किया जा सकता है। 

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के कहने पर बाड़ेबंदी करने के ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा के आरोप को बीजेपी विधायक कंवरलाल मीणा ने गलत बताया है। कंवरलाल मीणा ने कहा- किशनगंज विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने जो आरोप लगाए हैं, वह सरासर गलत हैं। हम सब झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र के विधायक हैं। जीतने के बाद विधायक ललित मीणा सहित आरएसएस व भाजपा कार्यालय बारां गए। सुबह 6 बजे अपने-अपने घरों से हम सब गाड़ियों से जयपुर आए। आपसी सहमति से एक साथ होटल में रुके। बाड़ेबंदी जैसी बात कहना शरारतपूर्ण है। गलत है।

 कंवरलाल मीणा ने कहा- क्या किसी भी विधायक को उसकी मर्जी के बिना जबरन ले जाया जा सकता है? असम्भव और झालावाड़- बारां तो दुष्यन्त सिंह का अपना खुद का लोकसभा क्षेत्र है। अपने लोकसभा क्षेत्र के विधायकों की कौन बाड़ेबंदी करेगा। कंवरलाल ने कहा- यह बात 5 दिसम्बर की रात ढाई बजे की है। उस रोज पहले तो 30-35 लोग हमारे होटल में आए और विधायक ललित मीणा को ले जाने लगे। परिचित नहीं होने की वजह से हमने उनके साथ ललित को नहीं भेजा। बाद में जब उनके पिता हेमराज मीणा आए तो उनके साथ हमने ललित को भेज दिया।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies