Type Here to Get Search Results !

68वी राज्य स्तरीय स्कूली गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता में मास्टर बच्ची क्लब की तीन गर्ल्स खिलाड़ियों का चयन






-68वी राज्य स्तरीय स्कूली गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता में मास्टर बच्ची क्लब की तीन गर्ल्स खिलाड़ियों का चयन



*खबरों में बीकानेर*




-



-

68वी राज्य स्तरीय स्कूली गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता में मास्टर बच्ची क्लब की तीन गर्ल्स खिलाड़ियों का चयन

बीकानेर । 68वी राज्य स्तरीय गर्ल्स स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता में मास्टर बच्ची कल्ब की तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ ।
 सचिव भरत पुरोहित ने बताया कि पिछले एक साल से मास्टर बच्ची क्लब में गर्ल्स फुटबॉलर को भी प्रक्षिक्षण दिया जा रहा है, जिसमें प्रैक्टिस कोच बुंदेला सिंह, देवेंद्र पुरोहित, विनोद जागा, आशीष किराडू, कालू भा, द्वारा लगातार प्रेक्टिस करवाई जा रही है, जिसके परिणामस्वरूप पहले साल में ही स्कूली प्रतियोगिता में जिला स्तर पर 16 से अधिक बच्चियों ने भिन्न-2 स्कूलों से भाग लिया एंव उनमें से तीन खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तर पर हुआ । क्लब के खिलाड़ी अनिल छंगाणी, दिनेश किराडू ने बताया कि क्लब से निधि स्वामी , दीपा व्यास, रितिका जोशी का चयन राज्य स्तर प्रतियोगिता में हुआ है । बच्ची क्लब के सीनियर खिलाड़ी यश, अभिषेक पुरोहित, राधे ओझा, जुनेद, अजान, दीपांशु, शेखर बिहारी,कृष्णा पारीक, प्रद्युम्न ओझा, मनन राठी, आरुष बिश्नोई, विशेष चांडक, लक्ष्य पेड़ीवाल, यश ओझा, मितेश ओझा, अम्बिका ओझा, जयश्री, रितिका, साक्षी, मीनाक्षी, प्रतिज्ञा, निधि थानवी आदि ने शुभकामनाएं प्रेषित की। संस्था के सुनील बांठिया एंव शिवाजी आहूजा ने स्कूली प्रशासन, क्रीड़ा संगम का धन्यवाद ज्ञापित कर, आशा जताई कि ऐसे ही मास्टर बच्ची क्लब प्लेयर्स के लिए कुछ नवाचार करता रहेगा ।
संस्था के सरजू नारायण पुरोहित ने बताया
की सचिव भरत पुरोहित ओर उनकी टीम सुविधाओ के अभाव में संघर्ष के दौर में भी सदैव ही फुटबॉल खेल और खिलाड़ियो के लिए कुछ नया ओर अच्छा करते रहे है ।
संस्था के उपाध्यक्ष नवल कल्ला ने दोनों ही स्कूल, एल बी डी दम्माणी, राउमावि, बारहगुवाड़, बीकानेर के प्रशाशन एंव शारीरिक शिक्षकों को धन्यवाद दिया कि उन्होंने टीमो की एंट्री करवाई जिससे अच्छे प्लेयर उभर कर सामने आए ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies