Type Here to Get Search Results !

इस वर्ष खुलेंगे दो नए सीएनजी स्टेशन राजस्थान स्टेट गैस के 11 वर्ष पूरे सालाना कारोबार को बढ़ाकर 111 करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य वर्तमान में 16 सीएनजी स्टेशनों से प्राकृतिक गैस का वितरण






-


*खबरों में बीकानेर*




-


-

इस वर्ष खुलेंगे दो नए सीएनजी स्टेशन
राजस्थान स्टेट गैस के 11 वर्ष पूरे सालाना कारोबार को बढ़ाकर 111 करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य 
वर्तमान में 16 सीएनजी स्टेशनों से प्राकृतिक गैस का वितरण 

-इस वर्ष खुलेंगे दो नए सीएनजी स्टेशन

जयपुर, 20 सितंबर। राज्य सरकार के संयुक्त उपक्रम राजस्थान स्टेट गैस का शुक्रवार को स्थापना दिवस मनाया गया। आरएसजीएल के प्रबंध संचालक श्री रणवीर सिंह ने इस अवसर पर सभी प्रमोटर्स, स्टेक होल्डर्स, अधिकारियों व कार्मिकों को बधाई देते हुए संस्थान के उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की। उन्होंने बताया कि आरएसजीएल द्वारा 16 कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) स्टेशनों के माध्यम से 24 घंटे वाहनों को सीएनजी गैस उपलब्ध कराई जा रही है। इस वर्ष दो नए सीएनजी स्टेशन शुरु किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस वर्ष आरएसजीएल स्थापना के 11 साल पूरे होने पर सालाना कारोबार को 92.52 करोड़ से बढ़ाकर 111 करोड़ तक पहुंचाने के समग्र प्रयास किये जाएंगे।
 
       श्री सिंह ने बताया कि आरएसजीएल द्वारा कोटावासियों को प्रोत्साहित करने के लिए स्थापना दिवस 20 सितंबर से 4 अक्टूबर तक पाइप लाइन से घरेलू गैस कनेक्शन के लिए प्रत्येक बिलिंग चक्र में 3-3 स्टेण्डर्ड क्यूबिक मीटर एससीएम गैस 3 बिलिंग चक्र अवधि के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies