Type Here to Get Search Results !

मरूधरा स्पोर्ट्स न्यूज : आज खास

मरूधरा स्पोर्ट्स न्यूज : सिडाना स्पोर्ट्स क्लब की जीत में अंशुमान सिंह की शतकीय पारी

अंडर 19 और सीनियर चयन 14 जुलाई को

गुरू पूर्णिमा के अवसर पर श्री गुरू गणेश धोरा धाम में महाआरती, हवन एवं महाप्रसाद का होगा आयोजन


राजस्थान फुटबॉल चैंपियनशिप: दूसरे दिन 16 टीमों ने दिखाया दमखम, शुक्रवार को होंगे क्वार्टर फाइनल के मैच
ऑलराउंडर क्लब जीता





पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________


*सिडाना स्पोर्ट्स क्लब की जीत में अंशुमान सिंह की शतकीय पारी* 


बीकानेर, 11 जुलाई। जिला क्रिकेट संघ बीकानेर के तत्वावधान में धरणीधर खेल मैदान में चल रही अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी में गुरुवार को खेले गए मैच में सिडाना स्पोर्ट्स क्लब ने अंशुमान सिंह के शतक की बदौलत एजी खान क्लब को 145 रनो से हरा दिया। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रतन सिंह ने बताया कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडाना स्पोर्ट्स क्लब ने निर्धारित 40 ओवर में 246 रन का स्कोर बनाया। इसमें अंशुमान सिंह ने 104 रन की पारी खेली। राजेश कुमावत ने 62 रनों का योगदान दिया। एजी खान क्लब की ओर से मोहम्मद रेहान ने दो विकेट लिए। एजी खान क्लब 246 रन के पीछा करते हुऐ 102 रन पर ऑलआउट हो गई। क्लब की ओर से लक्ष्य ने 21 रन का योगदान दिया। सिडाना स्पोर्ट्स क्लब की ओर से रोहित शर्मा और आदित्य प्रताप ने 3-3 विकेट तथा जीतेश ने 2 विकेट लिए। मैच में वीरेंद्र चावला और महेन्द्र पुरोहित ने अंपायर की भूमिका निभाई l



*अंडर 19 और सीनियर चयन 14 जुलाई को* 


बीकानेर, 11 जुलाई। राज्य स्तरीय अंडर-19 और सीनियर प्रतियोगिताओ के लिए जिला क्रिकेट संघ द्वारा 14 जुलाई को सादुल क्लब में चयन शिविर आयोजित किया जाएगा। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रतन सिंह ने बताया कि इस वर्ष जिला स्तरीय अंडर-19 और सीनियर प्रतियोगिताओ में जिन खिलाड़ियों ने भाग नहीं लिया है, वे खिलाड़ी 14 जुलाई को सुबह 9 बजे सादुल क्लब मैदान में निर्धारित प्रपत्रों के साथ रजिस्ट्रेशन करवा कर चयन शिविर में भाग ले सकते हैं।

*गुरू पूर्णिमा के अवसर पर श्री गुरू गणेश धोरा धाम में महाआरती, हवन एवं महाप्रसाद का होगा आयोजन*

बीकानेर, 10 जुलाई। (MNS) गुरू पूर्णिमा के अवसर पर 21 जुलाई को भीनासर स्थित श्री गुरू गणेश धोरा धाम में भगवान श्री गणेश का विशेष श्रृंगार, पूजन, महाआरती, हवन एवं महाप्रसाद का आयोजन किया जायेगा।
कार्यक्रम श्री शिव भगवान के सान्निध्य में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर मन्दिर परिसर में रात्रि को जागरण का आयोजन किया जायेगा, जिसमें बीकानेर शहर के जाने-माने कलाकारों द्वारा प्रस्तुतियां दी जाएंगी तथा मंदिर पर रंग-बिरंगी रोशनी से विशेष सजावट की जाएगी।

राजस्थान फुटबॉल चैंपियनशिप: दूसरे दिन 16 टीमों ने दिखाया दमखम, शुक्रवार को होंगे क्वार्टर फाइनल के मैच, पढ़ें ख़बर 


बीकानेर। राजस्थान फुटबॉल चैंपियनशिप 2024 के दूसरा दिन भी रोमांच भरा रहा। गुरूवार को कुल आठ मैच हुए, जिसमें राजस्थान की 16 टीमों ने मुकाबला किया। आयोजन समिति के सह-समन्वयक भैरू रतन ओझा ने बताया कि दूसरे दिन बारां ने अजमेर को 1 - 0 से, उदयपुर ने श्रीगंगानगर को 2 - 0 से, जयपुर ने जोधपुर को 5 - 1 से, सीकर ने नागौर को 4 - 0 से, हनुमानगढ़ ने कोटा को 3 - 0 से, सवाईमाधोपुर ने करौली को 2 - 0 से, अलवर ने धौलपुर को 1 - 0 से बीकानेर ने दौसा को 6 - 0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। अब शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले होंगे। 
उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका है जब बीकानेर में फुटबॉल की राज्य स्तरीय चैंपियनशिप आयोजित हुई है। जिला फुटबॉल संघ बीकानेर, तीसरी बटालियन आरएसी बीकानेर व बीकानेर फुटबॉल क्लब के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस चैंपियनशिप में राजस्थान के कुल 29 जिलों ने हिस्सा लिया है। अंडर-14 आयु वर्ग के बालकों का फुटबॉल खेल देखने लायक होता है। यह चैंपियनशिप 13 जुलाई तक चलेगी।

*अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी: केशव की घातक गेंदबाजी से ऑलराउंडर क्लब जीता* 

बीकानेर, 10 जुलाई। (MNS) जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में धरणीधर खेल मैदान में चल रही अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी में बुधवार को खेले गए मैच में ऑलराउंडर क्लब ने जेएनवीसीएस क्लब को केशव बजाज की घातक गेंदबाजी की बदौलत 157 से हरा दिया।
जिला क्रिकेट संघ के सयुक्त सचिव अनिल सिडाना ने बताया कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑलराउंडर क्लब ने 231 रन बनाए l जिसमें रुद्राक्ष बिश्नोई ने 57, वीरेंद्र ने 56 और सक्षम ने 28 रन का योगदान दिया। जेएनवीसीसी की ओर से नकुल बेरिया ने 3 विकेट लिए।जेएनवीसीसी क्लब 231 रन का पीछा करते हुए केशव बजाज की घातक गेंदबाजी के आगे मात्र 74 रन पर ऑल आउट हो गई। केशव बजाज ने 5 विकेट लिए। इसके अलावा आल राउंडर क्लब के नरेंद्र शर्मा ने 3 विकेट चटकाए। जेएनवीसीसी क्लब के नकुल बेरिया 23 रन का योगदान दिया। मैच में वीरेंद्र चावला और महेंद्र पुरोहित ने अंपायर की भूमिका निभाई।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies