Type Here to Get Search Results !

चुनाव : भाजपा टिकटों में बदलाव का निर्णय ले सकती है कुछ सीटों के लिए गूंजे हैं पुनर्विचार के स्वर













**



**




*खबरों में बीकानेर*

चुनाव : भाजपा टिकटों में बदलाव का निर्णय ले सकती है
कुछ सीटों के लिए गूंजे हैं पुनर्विचार के स्वर


जानकारों का ऐसा मानना है कि बीते 3 चुनावों में बीकानेर पूर्व की सीट जिताने वाले प्रमुख चेहरों की बात पर पार्टी गंभीरता से विचार कर सकती है...! जबकि बीकानेर पहुंचे प्रदेश प्रवक्ता ने एक कार्यक्रम में अपने जवाब में यह स्पष्ट कर दिया की मतभेद हो सकते हैं मनभेद नहीं। वे पार्टी के कर्मठ सदस्य कार्यकर्ता हैं और एक-दो दिन में स्थिति सामने आ जाएगी। उनकी इस बात से ऐसा प्रतीत होता है की फिल्म वक्त तक टिकट परिवर्तन की पुरजोर मांग पार्टी का ध्यान आकर्षण नहीं कर सकी है। 


राजस्थान में भाजपा इन सीटों पर बदल सकती है उम्मीदवार

जयपुर। भाजपा की ओर से प्रदेश में की गई प्रत्याशियों की सूची के बाद हुए विरोध को देखते हुए भाजपा डैमेज कंट्रोल का बड़ा दांव चल सकती है।

 सूत्रों का कहना है कि इस हफ्ते के आखिर में होने जा रही कोर कमेटी और केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भारी बगावत वाली सीटों की समीक्षा कर पार्टी टिकटों में बदलाव का निर्णय ले सकती हैं।

 हालांकि, पार्टी के एक बड़े पदाधिकारी का कहना है कि किसी विरोध प्रदर्शन के दबाव में पार्टी निर्णय बदलने वाली नहीं है। इससे अन्य सीटों पर भी विरोध प्रदर्शन को बढ़ावा मिलेगा।

चित्तौडग़ढ़ में दो बार के विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट कटने पर उनके समर्थक सडकों पर उतरकर विरोध जता रहे हैं। इस सीट पर 5 बार के विधायक नरपत सिंह राजवी को टिकट मिलने का विरोध हो रहा है।


 विद्याधरनगर सीट से टिकट कटने पर नाराज चल रहे राजवी को पार्टी ने चित्तौडग़ढ़ से उतारा, लेकिन यहां भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी तरह सांसद देवजी पटेल को सांचौर से उम्मीदवार बनाए जाने पर एक वर्ग विरोध कर रहा है।

जयपुर की सांगानेर सीट से अशोक लोहाटी का टिकट कटने पर भी विरोध हो रहा है। 


सूत्रों का कहना है कि पार्टी जिन सीटों पर उम्मीदवारों का विरोध हो रहा है, वहां तमाम बिंदुओं पर समीक्षा कर निर्णय लेगी। अगर पार्टी को समय रहते टिकट में बदलाव जरूरी लगा तो प्रत्याशी बदला जा सकता है। हालांकि, अभी तक मामला समीक्षा तक का ही है। समीक्षा के बाद ही पार्टी तय करेगी कि प्रत्याशी बदले जाएंगे या नहीं।


 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies