Type Here to Get Search Results !

800 से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक रहे मौजूद






*खबरों में बीकानेर*












*खबरों में बीकानेर*


800 से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ
पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक रहे मौजूद

बीकानेर, 24सितंबर।  रविवार को मतदान जागरूकता के तहत पुलिस व बीएसएफ के जवानों और उनके परिजनों को मतदान करने की शपथ दिलाई। इस मौके पुलिस महानिरिक्षक ओम प्रकाश, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी मौजूद रहे।


सामाजिक सरोकार के तहत पुलिस कर्मियों, सीमा सुरक्षा बल के जवानों व उनके परिजनों के लिए रविवार को निशुल्क जादू का शो का आयोजन किया।
पुलिस महानिरिक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि जादू की विभिन्न प्रस्तुतियों से पुलिस कर्मियों के परिजनों का मनोरंजन के साथ उन्हें सामाजिक दायित्व के प्रति जागरूक किया। जादुई करतबों के माध्यम से नेक राह पर चलने के लिए प्रेरित किया। उनके करतबों को खूब सराहा गया।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि जादूगर आंचल ने पुलिस कर्मियों के परिजनों के लिए विशेष शो कर अच्छी पहल की है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति इसे समझे और सामाजिक सरोकार पर खरे उतरे। उन्होने कहा कि लोकतंत्र में मतदान अत्यंत महत्वपूर्ण है। प्रत्येक मतदाता इसका उपयोग करे और दूसरों को प्रेरित करे।

 इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल के कम्पनी कमांडर सतीश कुमार, सुब्रत राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा, सीओ मुकेश कुमार सोनी, पुलिस लाइन के प्रभारी राजेश कुमार, गंगाशहर थानाधिकारी परमेश्वर सुथार, स्वीप के पवन कुमार खत्री सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। 
 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies