Type Here to Get Search Results !

राजकुमार किराडू के स्वागत में बीकानेर ने बिछाए पलक पांवड़े





-

राजकुमार किराडू के स्वागत में बीकानेर ने बिछाए पलक पांवड़े




-

औरों से हटकर
सबसे मिलकर




Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐




🖍️

--







-


राजकुमार किराडू के स्वागत में बीकानेर ने बिछाए पलक पांवड़े

हजारों लोगों ने अपने लाडले को दिया आशीर्वाद

बीकानेर, 16 अप्रैल। शहर के हर गली मोहल्ले से रविवार को लोगों की टोलियां किराडू बगीची की ओर जाती नजर आ रही थी। अवसर था जन-जन के चहेते सरल, सौम्य व्यक्तित्व के धनी राजकुमार किराडू के जन्मदिन के अवसर पर नागरिक अभिनंदन का। समय के पाबंद और उसूलों के पक्के माने जाने वाले जन-जन के हृदय सम्राट राजकुमार किराडू के स्वागत अभिनंदन के लिए मानो पूरा शहर उमड़ गया हो।

 ठीक शाम 6 बजे कार्यक्रम की शुरुआत राजकुमार किराडू ने अपने पूर्वजों को पुष्पांजलि अर्पण कर कार्यक्रम की शुरुवात की। इसके बाद मंच के सामने ही लगे ऊंचे ओहदे पर शहर के लब्ध प्रतिष्ठित और धर्माधीश माने जाने वाले पुजारी बाबा एवं सरजू दास
महाराज ने उन्हें आशीर्वाद दिया।इस दौरान अनेक गणमान्य जन विराजमान होकर समारोह की गरिमा बढ़ा रहे थे।


मंच पर जैसे ही हर दिल अजीज राजकुमार किराडू का आगमन हुआ उपस्थित जन समुदाय ने करतल ध्वनि से जन्मदिन की बधाई और आशीर्वाद की वर्षा शुरू कर दी। बड़ी देर तक तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच किराडू ने सजल नेत्रों से उस जनमानस का आभार व्यक्त किया, जो इतना प्रेम स्नेह देने भारी संख्या में उपस्थित हुआ।


इस बीच मंच संचालक ने कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत करते हुए शहर में सामाजिक सरोकार और महिला सशक्तिकरण के कार्य में अग्रणी संस्था कम्युनिटी वेलफेयर सोसाइटी परिवार के सदस्य को आमंत्रित किया, जिन्होंने राजकुमार किराडू का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। इसके साथ ही शहर की विभिन्न 100 से अधिक संस्थाओं के पदाधिकारी सदस्य और महिला संस्थाओं की सदस्यों ने बारी बारी टीम के रूप में आकर किराडू का अभिनंदन किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य जन में से पुजारी बाबा एवं सरजू दास महाराज ने कहा कि यह जन्मदिन की पारिवारिक गोठ है, जिसमें हम अपने लाडले राजकुमार को आशीर्वाद देने और गोठ का आनंद लेने आए हैं। यह एक पारिवारिक कार्यक्रम है जिसमें राजकुमार किराडू को चाहने वाले स्नेह करने वाले सभी लोग उमड़े हैं हमारा आशीर्वाद है कि राजकुमार उत्तरोत्तर प्रगति करें।
कार्यक्रम के अंत में राजकुमार किराडू ने भारी स्नेह वर्षा के लिए उपस्थित स्नेही जनों का आभार व्यक्त किया और कहा कि मैं जैसा भी हूं हर पल हर क्षण प्रत्येक जनमानस के लिए तत्पर हूं और रहूंगा।


-


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies