Type Here to Get Search Results !

कांग्रेस : हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने के लिए पूर्ण मनोयोग के साथ काम करें कार्यकर्ता: वीरेंद्र बेनीवाल






*खबरों में...*🌐कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन 



🖍️हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने के लिए पूर्ण मनोयोग के साथ काम करें कार्यकर्ता: वीरेंद्र बेनीवाल


-लूणकरनसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का कार्यकर्ता सम्मेलन एवं सम्मान समारोह आयोजित




-







औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 
https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999









--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...















-हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने के लिए पूर्ण मनोयोग के साथ काम करें कार्यकर्ता: वीरेंद्र बेनीवाल
लुणकरनसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का कार्यकर्ता सम्मेलन एवं सम्मान समारोह आयोजित

 लूणकरणसर

कांग्रेस पार्टी की सोच आम आदमी के कल्याण की है इस पार्टी के नेताओं ने हमेशा देश के खातिर बलिदान दिया है वर्तमान समय में नकारात्मक ताकतों को रोकने के लिए प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मनोयोग के साथ काम करना होगा तभी हमारी पार्टी और अधिक मजबूत होगी। यह बात पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने शुक्रवार को लूणकरणसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। लूणकरणसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष गोविंद राम गोदारा की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन व सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के दौरान अंतिम कड़ी तक बैठे व्यक्ति के लिए जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं. सर्वधर्म समभाव, धर्मनिरपेक्षता, अहिंसा के पथ पर चलने वाली हमारी कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी , राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे व राज्य के मुख्यमंत्री गांधीवादी नेता अशोक गहलोत का संदेश गांव ढाणी तक बैठे हर व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए और यह काम सिर्फ और सिर्फ हमारा कांग्रेस कार्यकर्ता ही कर सकता है। पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के सफलतम परिणाम जल्द ही देखने को मिलेंगे। राहुल गांधी इस यात्रा से देश के आमजन में सांप्रदायिक सौहार्द जगाने के साथ साथ बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जागरूकता पैदा करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहुत अच्छा मैसेज गया है और पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे आम जन तक इस यात्रा के उद्देश्य को लेकर जाए. पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आव्हान पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की 26 जनवरी से सफलतम शुरुआत की जाए, इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ग्रामीणों को जागरुक करते हुए उन्हें आगे लाना होगा।
पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने लुणकनसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष गोविंद राम गोदारा, नापासर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भंवर लाल परिहार को शुभकामना देते हुए कहा कि वे पार्टी को मजबूत करने का गांव ढाणी स्तर तक काम करें जिसके सफलतम परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगे। बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता दृढ़ निश्चय के साथ संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेगा तो राजस्थान में कांग्रेस की सरकार जनता के आशीर्वाद से दोबारा बनेगी।
नापासर ब्लॉक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष भंवर लाल पडिहार ने कहा क़ि कांग्रेस पार्टी नेतृत्व और पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने उन पर जो भरोसा जताया है, उसे यथा संभव पूरा करने का प्रयत्न करेंगे।उन्होंने कहा कि वे बीकानेर पंचायत समिति के प्रधान लालचंद आसोपा व पंचायत राज के अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर नए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करेंगे।कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन एवं सम्मान समारोह को बीकानेर पंचायत समिति के प्रधान लालचंद आसोपा, बीकानेर सरपंच एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राजाराम झोरड़,पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पतराम गोदारा,मंडी के पूर्व चेयरमैन बाबू खां कुरेशी,लाधूराम थालोड़,शिवदानराम मेघवाल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुनराम कुकणा,पूनमचंद ओझा,प्रेम प्रकाश सारण,मनफूल विश्नोई, जेठनाथ सिद्व, रेवन्त दास स्वामी, लेखराम मेघवाल, मोतीराम मेघवाल, हेतराम मेघवाल केसराराम नायक, सुखाराम रेगर,मीरादेवी, आदूराम मेघवाल, हनीफ खां,अजमल हुसैन, पृथ्वीसिंह, शंकर आचार्य,जयकिशन स्वामी व मुखराम धतरवाल ने भी संबोधित किया।नव नियुक्त ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्दराम गोदारा ने आभार जताते हुए सबको साथ लेकर चलने व पार्टी को मजबूत करने का विश्वास दिलाया।-


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies