Type Here to Get Search Results !

नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार


खबरों में बीकानेर 
औरों से हटकर सबसे मिलकर 













✍️नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार





















✍️नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार 

> पुलिस थाना नोखा की त्वरित कार्यवाही > नाबालिग लडकी को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोपी 24 घण्टे में गिरफ्तार >  बालिका को दस्तयाब कर नारी निकेतन बीकानेर भिजवाया गया > 
आरोपी नवरतन उर्फ ओचीराम नायक को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। 

घटना का विवरण दिनांक 25.06.2022 के वक्‍त 01.40 पीएम पर परिवादी ने थाना पर उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 24.08.2022 की सुबह मै, मेरी पत्नी व मेरा पुत्र खेत में काम करने चले गये। घर पर मेरा छोटा पुत्र, मेरी पुत्री व पुत्र वधू थे। सायं लगभग 4 बजे मेरे पुत्र के पास घर से फोन आया कि मेरी पुत्री घर से बिना बताये कहीं चली गई। तो मैं, मेरी पत्नी व पुत्र घर पर आये घर पर छोटे पुत्र व पुत्र वधू को पुछा तो उन्होंने बताया कि नवरतन उर्फ ओचीराम पुत्र अखाराम जाति नायक निवासी पांचू का घर के मोबाईल पर फोन आया था। मैने तुरंत गांव की गुवाड में आकर छानबीन की तो पता चला की नवरतन उर्फ ओचीराम नायक मेरी पुत्री उम्र 11 साल को शादी करने की नीयत से बहला फुसला कर भगा कर ले गया है। वगैरा रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसघान  शम्मुसिह सउनि के सुपुर्द किया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए योगेश यादव आईपीएस पुलिस अधीक्षक जिला बीकानेर के निर्देशानुसार व सुनिल कुमार आरपीएस अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेर व  भवानीसिंह ईन्दा आरपीएस वृताधिकारी नोखा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी नोखा ईश्वरप्रसाद पु. नि. के नेतृत्व में टीम गठित कर प्रकरण में आरोपी व अपहृता की तलाश करने हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस टीम द्वारा प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए प्रकरण मे वांछित आरोपी नवरतन उर्फ ओचीराम पुत्र अखाराम जाति नायक उम्र 20 साल निवासी पाबुसर टाडा बास नायकों का मोहल्ला पांचू पुलिस थाना पांचू जिला बीकानेर को दस्तयाब कर बाद अनुसंधान गिरफ्तार कर पेश कर  एसीजेएम कोर्ट नोखा मे पेश कर न्यायिक अभिरक्षा मे मिजवाया गया है। अपहृत बालिका को दस्तयाब कर दिनांक 25.08.2022 को नारी निकेतन बीकानेर मे मिजवाई जा चूकी है। 

गिरफ्तार आरोपीःनवरतन उर्फ ओचीराम पुत्र अखाराम जाति नायक उम्र 20 साल निवासी पाबुसर टाडा बास नायको का मोहल्ला पाचू पुलिस थाना पाचू जिला बीकानेर 

पुलिस टीम  ईश्वर प्रसाद पुनि, शम्भुसिह सउनि, निर्मला मकानि 119. पवन 











Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies