एक साथ 72 लोग उड़ कर पहुंच सकेंगे जयपुर-बीकानेर-जयपुर

बीकानेर 27/3/28। सरकार की उड़ान योजना के तहत  एयर इंडिया की अलायंस एयर की जयपुर से बीकानेर के लिए पहली डायरेक्ट  फ्लाइट्स का संचालन 27 मार्च से शुरू हुआ है।
यह बीकानेर के लिए रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत शुरू होने वाला पहला 72 सीटर बड़ा एटीआर विमान है। इस फ्लाइट का न्यूनतम किराया 1035 होगा।
अभी बीकानेर के लिए सुप्रीम एयरलाइंस की सिर्फ 9 सीटर फ्लाइट ही संचालित हो रही है। इंट्रा स्टेट हवाई सेवा की शुरुआत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिछले साल 4 अक्टूबर को की थी। इसके तहत अभी जयपुर से जोधपुर, जैसलमेर, कोटा, उदयपुर सहित अन्य शहरों के लिए फ्लाइट संचालित की जा रही है आज बीकानेर से जयपुर के लिए
शिवरतन जी अग्रवाल के साथ मखनलाल            घनश्याम लखाणी हेतराम गौड़ विष्णु पुरी राजेंद्र डीडवानिया महेन्द्र अग्रवाल रविन्द्र जोशी भी जयपुर गये हैं ।
बीकानेर से जयपुर के लिये रवाना हुए बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष  शिवरतन अग्रवाल का नाल एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने साफा पहनाकर सम्मान किया ।बीकानेर नाल एयरपोर्ट का सौन्दर्य करण बीकाजी ग्रुप की ओर से करवाया जा रहा है । नाल एयरपोर्ट का निरीक्षण भी किया फना बाबू और उनकी टीम ने ।
 यह रहेगा जयपुर-बीकानेर फ्लाइट का शिड्यूल
फ्लाइट 9आई-829 बीकानेर से सुबह 11:45 बजे चलेगी
दोपहर 12:45 बजे जयपुर पहुंचेगी
फ्लाइट 9आई-830 जयपुर से दोपहर 1:15 बजे चलेगी
दोपहर 2:15 बजे फ्लाइट बीकानेर पहुंचेगी
               - मोहन थानवी

         

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ