6/recent/ticker-posts

पीबीएम में कैज्युअलिटी के बरामदे में बैठे थे रोगियों के परिजन, लायनेस पहुंचे और चटाई,चद्दर,तकीये, शॉल बांटी , एक कैंसर रोगी को दी दवा

*खबरों में बीकानेर 🎤*
कैंसर रोगी को दवा की मदद ,परिजनों को भी बांटे सामान
( जय नारायण बिस्सा) 
बीकानेर। नर सेवा नारायण सेवा के उद्देेंश्य सेे लायनेस क्लब की ओर से बुधवार को पीबीएम में रोगियों के परिजनों को आवश्यक सामान का वितरण किया। अध्यक्ष मधु खत्री ने बताया कि पीबीएम के कैज्युअलिटी के सामने बने बरामदे में बैठे रोगियों के परिजनों को चटाई,चद्दर,तकीये,ओढऩे के लिये शॉल,पानी की बोतल और केलों का वितरण किया। इस दौरान एक जरूरतमंद कैंसर रोगी को 5100 रूपये की दवा भी दिलाई गई। खत्री ने बताया कि जब पीबीएम के बाहर रोगियों के परिजनों को सामान वितरण करने के लिये उपस्थित हुुए उस दौरान वहां खड़े एक रोगी ने उनसे दवा के लिये  सहायता करने की बात कही। जिस पर क्लब की सदस्यों ने तुरंत प्रभाव से उस रोगी को 5100 रूपये की दवा दिला दी। इस अवसर पर सरला श्रृंगी,अलका राठी,शीलू शर्मा,बबीता जाजू,सुजाता पेडिवाल,मृदुला मिश्रा,वंदना शर्मा और रमेश व्यास भी इस पुनीत कार्य में मौजूद रहे।


विश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स का गठन
बीकानेर। विश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें सर्वसम्मति से प्रदेशाध्यक्ष विनोद सुथार ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए झंवरलाल सुथार को अध्यक्ष,अजीत सुथार को उपाध्यक्ष,गजेन्द्र सुथार,सूरजमल सुथार को महामंत्री,श्याम सुन्दर सुथार को काषाध्यक्ष,ध्यान सुथार को प्रवक्ता,संजय सुथार व अशोक सुथार को प्रचार मंत्री,बजरंग सुथार को कार्यालय मंत्री,मुकेश सुथार,सुरेश सुथार,दुर्गाशंकर सुथार,सत्यनारायण सुथार,जीतू सुथार तथा पवन सुथार को मंत्री बनाया गया है। वहीं अशोक,अणतू,मदन,मेघराज,गणेश,मुरली और अशोक सुथार को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया हे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ