6/recent/ticker-posts

भारत बचाओ उद्घोष से गूंजेगा श्रीडूंगरगढ, जुटेंगे संभाग के युवा कांग्रेस कार्यकर्ता

*खबरों में बीकानेर 🎤*
किसानों और बेरोजगारों के हितों पर होगी चर्चा, श्रीडूंगरगढ़ में आयोजित होगा संभाग सम्मेलन
बीकानेर। भारतीय युवा कांग्रेस का संभाग स्तरीय सम्मेलन गुरुवार को श्रीडूंगरगढ़ में आयोजित होगा। सम्मेलन में
किसानों की सम्पूर्ण फसल खरीद व बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के मुद्दों सहित अन्य मसलों पर चर्चा की जाएगी। सम्मेलन की सभी तैयारियां कर ली गई हैं।
भारतीय युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम ने बताया कि युवा कांग्रेस कीओर से पूरे देश भर में ‘भारत बचाओ जन आन्दोलन’ चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में श्रीडूंगरगढ़ में यह संभाग स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। युवा कांग्रेस के सिपाहियों को आने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनावों में सक्रिय रहने और पार्टी की नीतियों को आमजन में पहुंचाने की बारीकियों के बारे में बताया जाएगा। साथ ही संगठन के कार्यकर्ताओं को केन्द्र व राज्य सरकार की विफलताओं को आमजन तक पहुंचाने, संगठन को और मजबूत बनाने जैसे कई मुद्दों के बारे में जानकारी दी जाएगी। सम्मेलन में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चांदना, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र कादयान, भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव व सह प्रभारी विनित कम्बोज, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ.बीडी कल्ला, जिला प्रमुख सुशीला सींवर, कोलायत विधायक भंवरसिंह भाटी सहित कई नेता शामिल होंगे।
युवा कांग्रेस श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा अध्यक्ष हरिराम बाना ने बताया कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संगठन और पार्टी से जुड़े लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं। वहीं सम्मेलन के लिए विधानसभा क्षेत्र के अनुसार नियुक्त समन्वयक भी अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं। पार्टी और संगठन के कार्यकर्ता अपने-अपने साधनों से कल सुबह श्रीडूंगरगढ़ पहुंचेंगे। सम्मेलन सुबह 11 बजे शुरू होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ