Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : जोरशोर से हो रही थानाधिकारी से अभद्र व्यवहार करने के नामजद आरोपियों की तलाश






**



**




*खबरों में बीकानेर*

बीकानेर : जोरशोर से हो रही थानाधिकारी से अभद्र व्यवहार करने के नामजद आरोपियों की तलाश 

बीकानेर 
बीकानेर में  नयाशहर थानाधिकारी से अभद्र व्‍यवहार करने, उनके गिरेबान में हाथ डालने, मरने मारने पर उतारू होने तथा राजकीय कार्य में अनावश्यक बाधा उत्पन्न करने के आरोप में तीन जनों के खिलाफ नया शहर थाने में मामला दर्ज किया गया है।


चर्चा यह भी कि... 

सूत्रों की मानें तो राजनीतिक अथवा अन्य कारणों से इस मामले पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिशें भी की हुई। ऐसी हवा चली कि सोशल मीडिया पर वायरल होती पुलिस उच्चाधिकारियों की नजरों से बच न सकी। उन्होंने गंभीरता दिखा... नीचे पढ़ें 👇

नयाशहर थाने के थानाधिकारी गोविन्दलाल व्यास ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की  29 अक्‍टूबर को रात लगभग 11 बजे जस्सूसर गेट के बाहर स्थित चाय की दुकान कुल्‍हड़ में हुल्‍लड़ पर लड़कों की भीड़ हो रखी थी। इस पर थानाधिकारी गोविन्दलाल पुलिस जाब्‍ते मौके पर पहुंचे और भीड़ से समझाइश की।

इस दौरान वहां खड़ी एक कैम्पर गाड़ी  को जब पुलिस ने हटाने के लिए कहा तो उस कैम्पर गाड़ी के पास खड़े तीन युवक राकेश तर्ड, मनोज कूकणा व उमेश सियाग ने गाड़ी हटाने से मना कर दिया और थानाधिकारी गोविन्दलाल के साथ अभद्र व्‍यवहार किया व मरने मारने पर उतारू होकर धक्‍का-मुक्‍की करते हुए गिरेबां पर हाथ डाल दिया तथा राजकीय कार्य में अनावश्‍यक बाधा उत्‍पन्‍न की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मामले की जांच एसआईयूसीएडब्‍ल्‍यू के पुलिस उप अधीक्षक विक्‍की नागपाल को सौंपी गई है। 

चर्चा यह भी कि... 

सूत्रों की मानें तो राजनीतिक अथवा अन्य कारणों से  इस मामले पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिशें भी की हुई। ऐसी हवा चली कि सोशल मीडिया पर वायरल होती पुलिस उच्चाधिकारियों की नजरों से बच न सकी।  उन्होंने गंभीरता दिखाई और परिणाम  दूसरे दिन सुबह  एफआईआर दर्ज होने के रूप में सामने आया। इसके बाद मामला उछाल भरता  जयपुर  पुलिस मुख्यालय में चर्चा का विषय बना।  सोशल मीडिया पर अब चर्चा है कि उच्च अधिकारियों ने माना कि ऐसी घटनाओं को दबाते रहे तो फिर पुलिस की हिम्मत ही टूट जायेगी, बदमाश पुलिस पर हावी हो जायेंगे। बताया जा रहा है कि इस पर गहन विचार करके पुलिस मुख्यालय ने बीकानेर स्थित पुलिस अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के आदेश दिये है।


‌मामला काफी गंभीर हो गया है, पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का मानस बना रखा है, तो सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता पुलिस को दोषी मानते हुवे आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस बेवजह निर्दोष लोगों को परेशान कर रही है, इस संबंध में आरोपियों की तरफ से पुलिस को सफाई देकर मामला रफा-दफा करवाने के लिये एक मंत्री व देहात जिला कांग्रेस अध्यक्ष भी अभी अभी बीकानेर जिला पुलिस अधीक्षक से मिले हैं।
 



*

*

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies