Type Here to Get Search Results !

ऊर्जा मंत्री भाटी का तूफानी दिवस : करोड़ों के कार्यों का लोकार्पण, उद्घाटन और शिलान्यास






*खबरों में बीकानेर*









*खबरों में बीकानेर*


ऊर्जा मंत्री भाटी का तूफानी दिवस : करोड़ों के कार्यों का लोकार्पण, उद्घाटन और शिलान्यास 


बीकानेर 18 सितंबर। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सोमवार को झझू की उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 5 करोड़ 50 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।
ऊर्जा मंत्री ने विधायक निधि कोष, डीएमएफटी मद व पंचायत समिति मद से झझू गांव में वर्षा जल निकासी, भूमिगत नाले के एक करोड़ 50 लाख रुपए के कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इसके अलावा तीन विद्यालयों में एक करोड़ 10 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और 2 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के नवीन भवन का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर झझू के सरपंच घमु राम,झंवरलाल सेठिया, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश बडगूजर, उप प्रधान रेवंत राम संवाल,  विद्यालय की प्राचार्य अंजना दास सहित छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

और... 

भाटी ने झझू की महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में डीएमएफटी मद से 40 लाख रुपये की लागत से बने 5 कक्षा-कक्षों का उद्घाटन किया। इसके अलावा विद्यालय में पंचायत समिति मद से 15 लाख रुपए खर्च कर बनाए गए टीन शैड का भी उद्घाटन किया।

 
इस अवसर पर शाला के प्रिंसिपल प्रवीण कुमार स्वामी,झंवरलाल सेठिया, सरपंच घमू राम नायक, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कोलायत कैलाश बडगूजर अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

और... 

भाटी ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र कोलायत की नव सृजित ग्राम पंचायय खाखूसर के नवर्निमित भवन का लोकार्पण किया। इस भवन के निर्माण पर 35 लाख रुपए खर्च हुए है। इस भवन के लिए ठाकुर भंवर सिंह पुत्र स्व.लिछमण सिंह की स्मृति में उनकी धर्म पत्नी श्रीमती सायर कंवर व सुपुत्र ठा.मदन सिंह,लखू सिंह, जगमाल सिंह ने एक बीघा भूमि का दान किया। ऊर्जा मंत्री भाटी ने ग्राम पंचायत के भवन के लिए भूमि का दान करने वाले परिवार का नागरिक अभिनन्दन किया। इसके अलावा उन्होंने ग्राम पंचायत खाखूसर के निर्वाचित सभी सदस्यों को साफा पहनाकर स्वागत किया।


 
इससे पहले ऊर्जा मंत्री ने खाखूसर ग्राम पंचायत के नवीन भवन का फीता काट कर उद्घाटन किया। खाखूसर सरपंच नत्थूराम ने अतिथियों का स्वागत किया।
 इस अवसर पर दासौड़ी के पूर्व सरपंच रामदयाल रतनू, डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता बी आर के रंजन, 
 सहित अनेक सरपंच, पूर्व सरपंच अतिथि के रूप में मौजूद थे।  




ऊर्जा मंत्री भाटी ने खाखूसर की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पंचायत समिति मद से स्वीकृत 9 लाख रुपये की लागत से निर्मित कक्षा कक्ष का उद्घाटन भी किया। 
इस अवसर पर विद्यालय की प्राचार्य कमल कान्त स्वामी, व्याख्याता जगमोहन व वृद्धिचंद सैनी, अध्यापिका मधु जैमन ने अतिथियों का स्वागत किया। उद्घाटन अवसर खाखूसर के सरपंच नत्थूराम सुथार, झंवर लाल सेठिया,कोलायत क्रय-विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष हरि सिंह सांखला मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies