6/recent/ticker-posts

पौंग बांध विस्थापित 273 काश्तकारों को भूमि आवंटित पहली बार आन लाइन हुआ आवंटन, बिचैलियों से मिली मुक्ति

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
पौंग बांध विस्थापित 273 काश्तकारों को भूमि आवंटित
पहली बार आन लाइन हुआ आवंटन, बिचैलियों से मिली मुक्ति
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
पौंग बांध विस्थापित 273 काश्तकारों को भूमि आवंटित
पहली बार आॅन लाइन हुआ आवंटन, बिचैलियों से मिली मुक्ति
बीकानेर, 28 फरवरी। उपनिवेशन आयुक्त कुमार पाल गौतम ने गुरूवार को पौंग बांध विस्थापित काश्तकारों को जिले में पहली बार आॅनलाइन भूमि आवंटित कर पारदर्शिता की एक नई पहल स्थापित की है। रेण्डमाइजेशन आधार पर किए गए आॅनलाइन आवंटन से विस्थापित काश्तकारों भूमि आवंटन में बिचैलियों से मुक्ति मिली है।
 गौतम की अध्यक्षता में गुरूवार को उप निवेशन कार्यालय में आयोजित हुई बैठक में 273 पौंगबांध विस्थापितों को पारदर्शिता के साथ काश्त योग्य भूमि का आवंटन किया गया। बैठक में अतिरिक्त आयुक्त उप निवेशन विवेक कुमार एवं हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से उपायुक्त राहत एवं पुर्नवास विनय मोदी भी उपस्थित थे। 
 गौतम ने बताया कि पहली बार कम्प्यूटर से रैण्डेमाइजेशन कर जैसलमेर जिले की उप निवेशन तहसील रामगढ़ नम्बर 2 और तहसील जैसलमेर में पौंगबांध विस्थापितों को भूमि का आवंटन किया गया। यह पूरी प्रक्रिया भूमि आवंटियों के समक्ष ही पूरी की गई। आवंटी से ही रेण्डेमाइजेशन हेतु कम्प्यूटर पर क्लिक करवाया गया और सभी के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ भूमि आवंटन की प्रक्रिया संपादित की गई। इस अवसर पर उपनिवेशन तहसीलदार रामगढ़ व जैसलमेर खीमाराम व उप निदेशक आई.टी सत्येन्द्र सिंह राठौड़ उपस्थित थे।   


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ