Type Here to Get Search Results !

बज़्मे-वली की जानिब से आज शाम रेलवे ऑडिटोरियम में ऑल इंडिया मुशायरा होगा देश के अनेक शहरों के मशहूर शाइर और शाइरात करेंगे कुल हिंद मुशायरे में शिरकत



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



बज़्मे-वली की जानिब से आज शाम रेलवे ऑडिटोरियम में ऑल इंडिया मुशायरा होगा

देश के अनेक शहरों के मशहूर शाइर और शाइरात करेंगे कुल हिंद मुशायरे में शिरकत 

बीकानेर, 19 जुलाई, 2024
बज़्मे-वली लालगढ़ बीकानेर की जानिब से आज दिनांक 20 जुलाई, 2024 शनिवार शाम 5:00 बजे रेलवे ऑडिटोरियम, डीआरएम ऑफ़िस के सामने, बीकानेर में एक ऑल इंडिया मुशायरा रखा गया है। इस मुशायरे में देश के अनेक शहरों के मशहूर शाइर और शाइरात तशरीफ़ ला रहे है।
बज़्मे-वली लालगढ़ बीकानेर के अध्यक्ष इस्हाक़ ग़ौरी 'शफ़क़' ने बताया कि ये बीकानेर शहर में निजी तौर पर ऑल इंडिया मुशायरा का आयोजन पहली बार होने जा रहा है जो बज़्मे-वली के सद्र मुहम्मद इस्हाक ग़ौरी 'शफ़क़' अपनी बीवी की पहली बरसी के उपलक्ष में उनकी याद में इस मुशायरे का आयोजन करवा रहे हैं।
 संस्था के सचिव नौजवान शायर मजीद खान गोरी ने बताया कि ऑल इंडिया मुशायरे में भोपाल की प्रसिद्ध शाइरात रुपाली सक्सेना, सहारनपुर यूपी से समर ख़ानाबदोश, जयपुर की कवयित्री याचना फांसल, राजधानी दिल्ली के क़ारी हसनैन दिलकश और फ़रीद अहमद 'फ़रीद', फतेहपुर शेखावाटी के मुतरन्निम शाइर ग़ाज़ी फ़तेहपुरी,चुरू से अब्दुल मन्नान 'मज़हर' और बतौर नाज़िम जोधपुर के शाइर एवं राजस्थान उर्दू अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. निसार 'राही' शिरकत करेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies