Type Here to Get Search Results !

कोहरे का कहर : 9 एक्सीडेंट, 55 गाड़ियां भिड़ीं, 8 लोगों की मौत



















कोहरे का कहर : 9 एक्सीडेंट, 55 गाड़ियां भिड़ीं, 8 लोगों की मौत 

दिल्ली में कोहरे का रेड अलर्ट, 110 फ्लाइट्स लेट


जयपुर/नई दिल्ली

 उत्तर प्रदेश और राजस्थान में घने कोहरे के कारण मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक 9 सड़क हादसे हुए। इनमें यूपी और 3 राजस्थान की घटनाएं है। इन हादसों में 55 गाड़ियां टकरा गई। दोनों राज्यों में 8 लोगों की मौत हुई है। 49 लोग घायल हुए हैं। यूपी में आगरा- फिरोजाबाद हाईवे पर बुधवार सुबह 15 गाड़ियां टकरा गई। इसमें 1 की मौत हो गई। 6 लोग घायल हो गए।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर 25 वाहन आपस में टकरा गए। इसमें 5 लोग घायल हो गए। मेरठ में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौत हो गई। उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इसमें 1 शख्स की मौत हो गई। 16 लोग घायल हैं। बागपत में एक मिनी बस और ट्रक की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई। 13 लोग घायल हो गए। राजस्थान के भरतपुर में एक बस और ऑटो की भिड़ंत हुई। इसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई। हनुमानगढ़ में एक बस और जीप की टक्कर में व्यक्ति की मौत हो गई। सीकर में एलएच-52 पर कार और एक बस टकराने से लोग घायल हो गए।


दिल्ली में कोहरे को लेकर रेड अलर्ट है। घने कोहरे के कारण रेलवे सड़क और एयर रूट प्रभावित हुए हैं। दिल्ली के पालम में बुधवार (27 दिसंबर) सुबह 7 बजे 50 मीटर में भी कम विजिबिलिटी रही। दिल्ली एयरपोर्ट पर 110 फ्लाइट्स लेट हो गई। दो फ्लाइट्स डायवर्ट की गई हैं।

एमपी-राजस्थान समेत 14 राज्यों में अलर्ट: आईएमडी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश समेत 14 राज्यों में कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया है। दिल्ली के अलावा पंजाब और हरियाणा में भी रेड अलर्ट हैं। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies