Type Here to Get Search Results !

भाजपा से ये कांग्रेस से वो या कोई और... समर्थक अपने-अपने नेता को बैठाने लगे सीएम की कुर्सी पर...!!





















भाजपा से ये कांग्रेस से वो या कोई और... समर्थक अपने-अपने नेता को बैठाने लगे सीएम की कुर्सी पर...!! 

- मोहन थानवी

राजस्थान में अब मतगणना तिथि का इंतजार है। इसके साथ ही समर्थकों में अपने-अपने नेताओं के सीएम बनने की चर्चाएं भी हो रही है। भाजपा समर्थकों में पार्टी की जीत को लेकर पूरा विश्वास दिखाई दे रहा है। सीएम रहीं वसुंधरा राजे के समर्थकों को उनके फिर से सत्ता पर काबिज होने का यकीन है। 

दूसरी ओर, राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस के समर्थक सचिन पायलट के सीएम पद पर आसीन होने की चर्चाएं कर रहे हैं। तय है कि चर्चा करने वालों में सचिन के समर्थक अधिक हैं। कहां जा रहा है कि चुनाव परिणाम यदि कांग्रेस के पक्ष में रहे तो सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री पद का दायित्व ग्रहण कर सकते हैं। 

ऐसी चर्चा करने वालों का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भविष्यवाणी की थी अशोक गहलोत अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी ने सचिन पायलट के संघर्ष को तो रेखांकित किया ही था उनके पिता कद्दावर नेता राजेश पायलट के राजनीतिक जीवन को भी जनता के सम्मुख रखा था। हालांकि पीएम मोदी ने गुर्जर वोटों को भाजपा की ओर खींचने के लिए ऐसा कहा होगा। 


इन बातों का संदर्भ देते हुए सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस के सत्ता में आने की दुआएं मांगते हुए आलाकमान द्वारा सचिन पायलट को ही मुख्यमंत्री बनाएं जाने की मन्नतें भी मांग रहे हैं। 

दबी जुबान में कहा जा रहा है कि पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर अनुभव प्राप्त सचिन पायलट दो बार सांसद भी रहे हैं। वे 2020 की शुरुआत में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और राज्य में पीसीसी चीफ थे। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies