Type Here to Get Search Results !

भाटी ने डोटासरा की भाषा को बताया असभ्य, असंसदीय और अमर्यादित




Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information


✍️   

भाटी ने डोटासरा की भाषा को बताया असभ्य, असंसदीय और अमर्यादित

बीकानेर / 28.04.2023 / OBC वर्ग से संबद्ध रखने वाले युवा अधिवक्ता और देहात BJP के पूर्व महामंत्री डॉ. अशोक कुमार भाटी ने कांग्रेस पीसीसी चीफ़ गोविन्द डोटासरा द्वारा नोखा - जसरासर में किसान सम्मेलन में OBC वर्ग पर की गई अनर्गल टिप्पणी पर आक्रोश प्रकट करते हुए प्रदेश सरकार के मुखिया अशोक गहलोत को पत्र भेजकर प्रसंज्ञान लेने की मांग की है।

ज्ञातव्य है कि पीसीसी चीफ डोटासरा ने जसरासर ( नोखा ) में कांग्रेस के किसान सम्मेलन में बहुसंख्यक ओबीसी वर्ग पर ( कथित टे टे टे .... वाली टिप्पणी ) से OBC की जातियों में गहरा आक्रोश है जबकि ना केवल डोटासरा बल्की मुख्यमंत्री स्वयं ओबीसी वर्ग से संबद्ध है।

डॉ. अशोक कुमार भाटी ने लिखा है कि हरियाणा के मुुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर पीसीसी चीफ के खट्टर - पटर - चटर जैसे हल्के शब्दो से ना केवल भा ज पा. दल बल्की वृहद सिन्धी- पंजाबी समाज में भी आक्रोश है जो उत्तर भारत के सामाजिक तानेबाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

डॉ. अशोक कुमार भाटी ने लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता / अनुमति का अर्थ अनर्गल भाषा शैली की अनुमति मानने वालो पर ठोस कदम उठाए जानें की मांग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपने पत्र में रखी है।




 


औरों से हटकर सबसे मिलकर
© खबरों में बीकानेर 
https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 

🌞:








Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies