Type Here to Get Search Results !

रंगीला स्मृति शतरंज प्रतियोगिताः ग्यारह वर्षीय हर्षवर्धन का उलटफेर, सीनियर वर्ग में बने विजेता





सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें । संभावनाएं तलाशें । 




🙏 




 twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें Khabron Me Bikaner 🎤





🇮🇳


 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐


 ✍️

*रंगीला स्मृति शतरंज प्रतियोगिताः ग्यारह वर्षीय हर्षवर्धन का उलटफेर, सीनियर वर्ग में बने विजेता*
*अंडर-18 में सोनी, अंडर-14 में व्यास तथा महिला वर्ग में लक्षिता पहले स्थान पर*
बीकानेर, 30 दिसम्बर। खेल लेखक और समीक्षक झंवर लाल व्यास ‘रंगीला’ की स्मृति में नालंदा स्कूल में आयोजित चौदहवीं जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में ग्यारह वर्षीय शातिर हर्षवर्धन स्वामी ने बड़ा उलटफेर करते हुए सीनियर वर्ग का खिताब जीता। स्वामी ने सभी पांच मुकाबले जीते। उन्हें कुल पांच अंक प्राप्त हुए।
रंगीला फाउण्डेशन के अध्यक्ष एडवोकेट बसंत आचार्य ने बताया कि सीनियर वर्ग में कपिल पंवार, महावीर बिठ्ठू, राजेन्द्र सिंह शेखावत तथा दीवान सिंह ने चार-चार अंक प्राप्त किए। प्रोग्रेसिव गणना के आधार पर पंवार दूसरे तथा बिठ्ठू तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-18 वर्ग में अभिषेक सोनी ने चार अंकों के साथ प्रोग्रेसिव गणना के आधार पर पहला, अनिमेष पुरोहित ने इतने ही अंक हासिल कर दूसरा तथा गोपाल जोशी ने 3 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।
अंडर-14 ग्रुप में शुभम् व्यास ने 6.5 अंकों के साथ पहला, राघव आचार्य ने 6 अंकों के साथ दूसरा तथा केशव रंगा ने 5.5 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं महिला वर्ग में लक्षिता सोनी 4 अंकों के साथ पहले, सौम्या साहू (3.5) दूसरे और भूमिका तम्बोली (3) तीसरे स्थान पर रही। चौंसठ वर्षीय रामकिसन चौधरी ने 3 अंक हासिल किए।
आचार्य ने बताया कि प्रतियोगिता के विजेताओं को 2 जनवरी को सायं 4 बजे नालंदा स्कूल में आयोजित होने वाले समारोह में पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। राजेश रंगा और एडवोकेट भैरूरतन व्यास ने दूसरे दिन के खेल की शुरूआत की। इस दौरान अनिल बोड़ा, अनिरूद्ध आचार्य, मोहित व्यास, रोहित व्यास, केशव आचार्य, विनीत व्यास आदि मौजूद रहे। निर्णायक की भूमिका रामकुमार, डी.पी. छीपा तथा एस एन करनाणी ने निभाई।






📒 📰 📑 पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖 📓

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies