Type Here to Get Search Results !

लोकसभा चुनाव के लिए आयोजित प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कार्मिकों को नोटिस, पीआरओ 15 तथा 11 पीओ प्रथम रहे अनुपस्थित

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें  .. 👇

लोकसभा चुनाव के लिए आयोजित प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कार्मिकों को नोटिस, पीआरओ 15 तथा 11 पीओ प्रथम रहे अनुपस्थित 

👇👇👇👇
 विज्ञापन के लिए संपर्क करें 📞 आपके विज्ञापन को हम न्यूज मैटर के साथ पोस्ट करते हैं। 




 👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

लोकसभा चुनाव के लिए आयोजित प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कार्मिकों को नोटिस
पीआरओ 15 तथा 11 पीओ प्रथम रहे अनुपस्थित 
बीकानेर,29 मार्च। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आयोजित मतदान कार्मिकों के प्रथम प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कार्मिकों को जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार पाल गौतम ने नोटिस जारी किया गया है। 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने अनुपस्थित रहे है ऐसे 15 पीआरओ और 11 पीओ प्रथम को नोटिस दिए है। लोक प्रतिनिधित्व अधिनिमय 1951 (1951 का 43) की धारा 26 की उपधारा (1) के अनुसरण में लोकसभा चुनाव को सुचारू करवाने के लिए कार्मिकों के लिए 29 मार्च को पाॅलीटेक्नीक काॅलेज में प्रशिक्षण लेने हेतु निर्देशित किया गया था । समुचित सूचना के बाद भी आदेशों की अवहेलना करते हुए 15 पीआओ और 11 पीओ प्रथम प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे। निर्वाचन कर्तव्य की पालना नहीं करना लोक प्रतिनिधित्व की धारा 134 के प्रावधानुसार संज्ञेय अपराध की मानते हुए इन कार्मिकों के प्रति कार्यवाही अमल में लाई जानी प्रस्तावित है।  
इन कार्मिकों को कर्तव्य उल्लंघन के संबंध में युक्तियुक्त कारण व्यक्तिगत रूप से 2 अप्रेल को सुबह 11 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर स्पष्ट करें अन्यथा इनके विरूद्ध नियमानुसार अभियोजन की एकतरफा कार्यवाही अमल में लाई जायेगी,जिसके लिए कार्मिक स्वयं व्यक्तिगत रूप से उत्तरदायी होगा।  



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies